NDTV Khabar

टाइगर सलमान खान के साथ रानी मुखर्जी का जुड़ गया यह नाता

सलमान खान की अगली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. 'टाइगर जिंदा है' सुपर स्टार सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर सलमान खान के साथ रानी मुखर्जी का जुड़ गया यह नाता

सलमान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. टाइगर सलमान खान के साथ रानी मुखर्जी का जुड़ गया यह नाता
  2. 22 दिसंबर को रिलीज होगी टाइगर जिंदा है
  3. रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' का ट्रेलर इस फिल्म में नजर आएगा
नई दिल्ली: सलमान खान की अगली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. 'टाइगर जिंदा है' सुपर स्टार सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस एक्शन फिल्म को 22 दिसंबर को रिलीज होना है. लेकिन अब इस फिल्म के साथ एक खास चीज और जुड़ गई है.'टाइगर जिंदा है' के साथ रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' का ट्रेलर नजर आएगा. दोनों ही फिल्में यशराज बैनर्स की हैं.

यह भी पढ़ें: तो इस वजह से अजय देवगन के साथ फिल्में करने के लिए हमेशा राजी रहती हैं तब्बू...

टिप्पणियां
रानी मुखर्जी की 'हिचकी' उनकी मां बनने के बाद पहली फिल्म है. 'हिचकी' 28 फरवरी को रिलीज हो सकती है और इस फिल्म को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा इससे पहले 'वी आर फैमिली' भी डायरेक्ट कर चुके हैं. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फीकी ही साबित हुई थी. 

VIDEO: मेरे सबसे अच्छे पड़ौसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान
'हिचकी' एक औरत की कहानी है जो अपनी कमजोरी से लड़ती है और हालात का मुकाबला करती है. 'हिचकी' रानी मुखर्जी के लिए काफी मायने रखती है और वैसे भी यह फिल्म उनके पति के बैनर की है. इसलिए रानी मुखर्जी कामयाबी का स्वाद चखने की उम्मीद करती होंगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement