NDTV Khabar

फरहान ने पोस्‍ट की मां हनी ईरानी और बहन जोया के साथ फोटो, आपने देखी क्‍या?

फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैमिली की एक फोटो शेयर की है. इतना ही नहीं उन्‍होंने इसे कैप्‍शन भी दिया. अभिनेता-गायक-फिल्म निर्माता ने तीन-चार दशकों के अंतर के साथ इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा कीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फरहान ने पोस्‍ट की मां हनी ईरानी और बहन जोया के साथ फोटो, आपने देखी क्‍या?

फरहान और जोया फोटो में बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली:

फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपने फैमिली की एक फोटो शेयर की है. इतना ही नहीं उन्‍होंने इसे कैप्‍शन भी दिया. अभिनेता-गायक-फिल्म निर्माता ने तीन-चार दशकों के अंतर के साथ इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरों में फरहान बहन ज़ोया अख्तर और मां हनी ईरानी के साथ नजर आ रहे हैं. पहली ब्लैक एंड व्हाइट मेमोरी है, जिसमें फरहान और ज़ोया काफी छोटे हैं. दूसरी फोटो हाल के समय की है, जिसमें फरहान और ज़ोया अपनी मां के साथ पोज़ देते हुए मुस्कुरा रहे हैं. फरहान और ज़ोया का जन्म लेखक हनी ईरानी और गीतकार जावेद अख्तर के घर हुआ था, जिनका बाद में तलाक हो गया. फरहान ने पोस्ट को दिल के इमोजीस के साथ पोस्‍ट किया.

अपनी कहानी फिल्म 'The Sky is Pink' में देखकर क्या बोले अदिति चौधरी और नीरेन चौधरी, जानें यहां...


अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर की पोस्ट पर टिप्पणी करने वाले पहले व्‍यक्तियों में से एक थे.

. @irani.honey @zoieakhtar

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

इस साल जून में, फरहान ने अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की थी. फरहान के बचपन की तस्वीर एक दिलचस्प कैप्शन के साथ आई: 'लगता है कि इस तस्वीर को तब लिया गया था, जब वाइड एंगल लेंस लगाए जाते थे'. फोटो में, फरहान और जोया को उनके चचेरे भाई कबीर अख्तर और निशात अख्तर के साथ पोज देते देखा जा सकता है.

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 4: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की चौथे दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

जब फरहान की फैमिली की फोटो ली गई, उसके कुछ साल बाद, उन्होंने 2001 में आई फिल्म 'दिल चाहता है' के लिए एक अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, लेखक के रूप में फिल्मों में अपना करियर शुरू किया. उन्होंने जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्मों जैसे 'लक बाय चांस', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'दिल धड़कने दो' में काम किया था. उन्हें आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा अभिनीत शोनाली बोस की 'द स्काई इज़ पिंक' में देखा गया था.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement