NDTV Khabar

Thugs of Hindostan: अमिताभ बच्चन ने आमिर को लेकर कही दिल की बात, बोले, ...उनसे लड़ना मुश्किल है

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' में अमिताभ बच्चन और आमिन खान की जोड़ी पहली बार सिल्वरस्क्रीन पर नजर आएगी और दोनों एक दूसरे की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Thugs of Hindostan: अमिताभ बच्चन ने आमिर को लेकर कही दिल की बात, बोले, ...उनसे लड़ना मुश्किल है

Thugs of Hindostan: आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जबरदस्त ट्यूनिंग

खास बातें

  1. दीवाली पर रिलीज हो रही है फिल्म
  2. कैटरीना कैफ भी हैं खास अंदाज में
  3. आमिर-अमिताभ का जबरदस्त एक्शन
नई दिल्ली:

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' में अमिताभ बच्चन और आमिन खान की जोड़ी पहली बार सिल्वरस्क्रीन पर नजर आएगी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) के एक साथ आने की वजह से फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं भी हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक दूसरे की जमकर तारीफ कर रहे हैं, और एक-दूसरे के बारे में अच्छा कहने के किसी भी मौके से चूकते नहीं हैं. वैसे भी 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' को अब तक की सबसे बड़ी रिलीज कहा जा रहा है. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में अमिताभ बच्चन खतरनाक योद्धा खुदाबक्श और आमिर खान चालाक फिरंगी के किरदारों में नजर आएंगे.

पवन सिंह 'राजा' के इशारों पर नाची चांदनी सिंह, इश्क-एक्शन की डबल डोज ने उड़ाया गरदा- देखें Video


गाड़ी से उतरते ही कैमरामैन को देखते ही रह गए तैमूर, फिर किया कुछ ऐसा... देखें Video

आमिर खान (Aamir Khan) के लिए अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) के साथ 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' में काम करना किसी सपने से कम नहीं था. आमिर ने कहा, "मेरे करियर के 30 साल हो गए है और मुझे कभी भी उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला था. मैं कभी-कभी बैठ कर यह सोचा करता था कि शायद मुझे अमिताभ बच्चन जी के साथ काम करने का मौका कभी नहीं मिलेगा. इसलिए, जब मुझे अंततः उनके साथ काम करने का मौका मिला, तो मैं इसके बारे में बहुत उत्साहित था."

Halloween 2018: हॉलीवुड में ये 10 डरावनी फिल्में, जिन्हें जरूर देखना चाहेंगे आप

सपना चौधरी से रिपोर्टर ने कह दी ऐसी बात, झट से बोलीं- मुझे लाइन मार रहे हो...

आमिर खान (Aamir Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' के प्रति यह दिखाकर लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है कि वे फिल्म में सिर्फ एक दूसरे के साथ अभिनय नहीं कर रहे हैं  बल्कि उन्हें पहली बार एक साथ डांस करते हुए भी नजर आएंगे. दर्शक यह जानने के लिए भी उत्सुक है कि फिल्म में दोनों आखिर एक-दूसरे के खिलाफ क्यों लड़ रहे हैं.

#MeToo पर मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन, बदलाव कम शोरशराबा ज्यादा...

आमिर ने मिस्टर बच्चन के साथ शूटिंग करने का अनुभव साझा करते हुए कहा, "उनकी अपनी एक अद्भुत पर्सनेलिटी है. इस फिल्म में उनके साथ काम करने का एक समृद्ध अनुभव रहा है. वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने सह-कलाकारों के साथ बहुत उदार बर्ताव करते हैं. उनका मजाकिया स्वभाव काम करने की ऊर्जा देता है. मुझे लगता है कि वह जानते है कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और उन्हें कितना पसंद करता हूं.

टिप्पणियां



अमिताभ बच्चन ने भी बहु प्रतिभाशाली मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर की प्रशंसा करते हुए कहा,"आमिर खुद एक महान इंसान हैं. वह एक लेखक, निर्देशक, सहायक निर्देशक, निर्माता, कैमरामैन, वितरक, पटकथा लेखक, प्रदर्शक, ऑल इन वन हैं और सबसे अहम वह एक शानदार कलाकार हैं. किसी भी क्षेत्र में उनसे लड़ना मुश्किल है. उनके साथ काम करने में खुशी महसूस हुई!"  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement