Thugs Of Hindostan: आमिर खान-अमिताभ बच्चन ने यूं सीखी तलवारबाजी, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' का Video वायरल

बॉलीवुड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां (Thugs Of Hindostan)' में बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारे अमिताभ बच्चन और आमिर खान नजर आएंगे. दोनों ही हैरतअंगेज एक्शन करेंगे. इसके लिए उन्होंने जबरदस्त ट्रेनिंग भी की है.

Thugs Of Hindostan: आमिर खान-अमिताभ बच्चन ने यूं सीखी तलवारबाजी, 'ठग्स ऑफ  हिन्दोस्तां' का Video वायरल

Thugs Of Hindostan: अमिताभ, आमिर और फातिमा ने यूं सीखा एक्शन

खास बातें

  • दीवाली पर रिलीज होगी फिल्म
  • अमिताभ बच्चन और आमिर हैं लीड में
  • कैटरीना कैफ बनी हैं डांसर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां (Thugs Of Hindostan)' में बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारे अमिताभ बच्चन और आमिर खान नजर आएंगे. दोनों ही हैरतअंगेज एक्शन करेंगे. अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) को 'ठग्स ऑफ  हिन्दोस्तां' के एक्शन सीक्वेंस के लिए तलवारबाजी सीखनी पड़ी.  यश राज फिल्म्स की 'ठग्स ऑफ  हिन्दोस्तां' को अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म रिलीज कहा जा सकता है. 'ठग्स ऑफ  हिन्दोस्तां' इस दीवाली पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है.

सलमान खान की 'वॉन्टेड' में बनी थीं हीरोइन, अब ऐसी नजर आती हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस...



सपना चौधरी के ठुमकों ने उड़ाया गरदा,पलक झपकना तक भूल गए दर्शक- Video हुआ वायरल

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां (Thugs Of Hindostan)' में दर्शकों को दिल दहला देने वाले एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे जिसे अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने बखूबी निभाया है. एक्शन सीक्वेंस को फिल्माने से पहले दोनों कलाकारों को जबरदस्त एक्शन ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा है. इस बारे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, "विक्टर और आदि ने कहा था कि आपको थोड़ी ट्रेनिंग ले लेनी चाहिए. इसिलए हम जिम में तलवार चलाना सीख रहे थे. इस फिल्म में बिल्डिंग से कूदना, कलाबाजी, गोताखोरी और चढ़ाई करने जैसी बहुत सारी एक्शन सीक्वेंस शामिल हैं. ये सभी लाइव किए गए थे. अगर आपने खुद को एक प्रोजेक्ट के लिए प्रतिबद्ध किया है तो मुझे लगता है कि आपको सभी आशंकाओं और चुनौतियों को दूर रखकर, जैसा आप से कहा जाए वैसे करना चाहिए."

सपना चौधरी ने सिर पर पल्लू लेकर स्टेज पर मचाया गदर, झूमने पर हुए मजबूर दर्शक; देखें Video



कपिल शर्मा जालंधर में लेंगे गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे, शादी की तारीख का किया ऐलान...

वहीं, आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा,"ठग्स ऑफ हिंदोस्तां करने से ठीक पहले मैंने 'दंगल' की थी. हम दोनों (फातिमा और मैं) कुश्ती में डेढ़ साल से प्रशिक्षण कर रहे थे. कुश्ती में आप कमर से झुकते हैं और आप जितना संभव हो उतना झुक कर खड़े रहने की कोशिश करते हैं. नतीजतन मैं झुककर खड़ा रहता था इसिलए मुझे इस आदत से बाहर निकालने के लिए उन्हें कोशिश करनी पड़ी. मुक्केबाजी, किकिंग, रोलिंग, तलवारबाजी सीखने के लिए हमें ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा. ऐसा बहुत कुछ हुआ जिसने हमें इस तरह की फिल्म के लिए अच्छी पकड़ दे दी है."

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के साले सुंदर का नया धमाल, गोकुलधाम सोसाइटी में आए अंग्रेजी सिंगर



एक्ट्रेस ने दिखाया हुनर, 60 सेकेंड में झटपट पहन डाली साड़ी; Video कर देगा दंग...

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां (Thugs Of Hindostan)' में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और फातिमा साना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वाईआरएफ की मेगा एक्शन फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' 8 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में राष्ट्रीय अवकाश पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com