NDTV Khabar

Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 7: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' पहले हफ्ते में पस्त, 'बधाई हो' की बल्ले-बल्ले...

आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)' की गिरती कमाई से सबसे बड़ा फायदा 'बधाई हो (Badhaai Ho)' को मिला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Thugs of Hindostan Box Office Collection Day 7: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' पहले हफ्ते में पस्त, 'बधाई हो' की बल्ले-बल्ले...

Thugs of Hindostan Box Office Collection Week 1: आमिर खान की फिल्म ने बटोरे 132 करोड़ रुपये

खास बातें

  1. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' ने पहले हफ्ते में कमाए 131 करोड़ रु.
  2. मंगलवार को फिल्म के खाते में आए 3.25 करोड़ रु.
  3. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की गिरती कमाई का 'बधाई हो' को फायदा
नई दिल्ली:

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)' की कमाई में इतनी गिरावट आ चुकी है, जिसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की गई थी. आमिर खान (Aamir Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर इस फिल्म ने 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की बंपर ओपनिंग की. फिल्म को बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली, लेकिन नेगेटिव क्रिटिक और ऑडियंस रिव्यू के बदौलत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया है. रिलीज के सातवें दिन 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' ने 3.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, चार हफ्ते पहले रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' ने दिल्ली में बुधवार को 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' से ज्यादा कमाई कर डाली है.

भोजपुरी एक्ट्रेस ने जिम में यूं किया 'सूमो' एक्सरसाइज, जरूर देखना चाहेंगे Video


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने 7 दिनों में 132 करोड़ रुपये बटोरे हैं. पहले हफ्ते की कमाई के मुताबिक, 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' साल की चौथी सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. लेकिन मल्टीस्टारर फिल्म होने के बावजूद दिन-ब-दिन गिरती कमाई ने सबको हैरान कर दिया है. बुधवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट हुई. दिल्ली में फिल्म ने 'बधाई हो' से कम बिजनेस किया है.

Deepika-Ranveer की Wedding Pics के लिए बेताब हैं स्मृति ईरानी, कंकाल की फोटो पोस्ट कर लिखा कुछ ऐसा...

रणवीर सिंह पर खूब जंची शेरवानी, दीपिका पादुकोण ने काली छतरी से छिपाया चेहरा

आमिर-अमिताभ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs Of Hindostan)' ने गुरुवार को 50.75 करोड़, शुक्रवार को 28.25, शनिवार को 22.75, रविवार को 17.25, सोमवार को 5.50 करोड़ और मंगलवार को 4.35 करोड़ कमाए. दिन-ब-दिन गिरती फिल्म की कमाई ने मेकर्स को बेशक हैरान किया होगा.

काजल राघवानी-खेसारी लाल यादव का 'ठीक है' हुआ सुपरहिट, सोशल मीडिया पर यूं बना मजाक- देखें Video

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की गिरते कारोबार का सबसे बड़ा फायदा 'बधाई हो' को मिला है. 20 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म जल्द ही 120 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 

सपना चौधरी बनीं 'चुलबुली छोरी', आंख मार किया फैन्स को घायल.. देखें Video
टिप्पणियां

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में पहली बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आमिर खान (Aamir Khan) की जोड़ी नजर आ रही है, और फिर इस फिल्म पर लगभग 300 करोड़ रु. खर्च किए जाने की बात सामने आई है. हालांकि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए हैं. बावजूद इसके 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां (Thugs of Hindostan)' बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बताई जा रही है. लेकिन हर गुजरते दिन के साथ फिल्म की कमाई में बुरी तरह गिरावट आ रही है.

VIDEO: कहानी में कमजोर, लेकिन एक्शन में दमदार Thugs of Hindostan...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement