NDTV Khabar

Thugs Of Hindostan: आमिर खान और अमिताभ बच्चन के छक्के छुड़ाएंगे ये, मिस्टर परफेक्शनिस्ट बोले- कंफ्यूज न हो...

‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान (Thugs of Hindostan)’ में ब्रिटिश अभिनेता लॉयड ओवेन (Lloyd Owen) द्वारा निभाया गया किरदार लॉर्ड जॉन क्लाइव (John Clive) एक ऐसा दुश्मन है जिसे कभी कोई दुश्मनी भी नहीं रखना चाहेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Thugs Of Hindostan: आमिर खान और अमिताभ बच्चन के छक्के छुड़ाएंगे ये, मिस्टर परफेक्शनिस्ट बोले- कंफ्यूज न हो...

Thugs of Hindostan में खलनायक की भूमिका निभाएंगे लॉयड ओवेन

खास बातें

  1. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में खलनायक का लुक जारी
  2. ब्रिटिश अभिनेता लॉयड ओवेन निभाएंगे जॉन क्लाइव का किरदार
  3. दीवाली पर रिलीज होगी आमिर-अमिताभ की पहली फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (Thugs of Hindostan)’ इस दीवाली रिलीज होने को तैयार है. फिल्म का ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं हुआ है, लेकिन स्टारकास्ट की वजह से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है. मेकर्स ने हाल ही में अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेक का लुक जारी किया और अब 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में खलनायक का किरदार निभाने वाले जॉन क्लाइव (John Clive) का पोस्टर रिलीज किया है.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में गाया 'बेबी डॉल', ठुमके लगाने पर मजबूर हुईं लड़कियां- देखें Video

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की मार्केटिंग रणनीति को ध्यान में रखते हुए इस मेगा-एक्शन फिल्म से हर रोज एक कैरेक्टर का पोस्टर रिलीज किया जा रहा है. वाईआरएफ ने आज 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के क्रूर, बुरे, अत्यधिक कुशल और निर्दयी खलनायक लॉर्ड जॉन क्लाइव का लुक रिलीज किया जो ईस्ट इंडिया कंपनी के कमांडर है. ब्रिटिश अभिनेता लॉयड ओवेन (Lloyd Owen) द्वारा निभाया गया किरदार लॉर्ड जॉन क्लाइव एक ऐसा दुश्मन है जिसे कभी कोई दुश्मनी भी नहीं रखना चाहेगा. वह भारत में ब्रिटिश राज का प्रतिनिधित्व करते है और बुराई और घातक महत्वाकांक्षा का प्रतीक है. फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले लॉयड ओवेन मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन के छक्के छुड़ाते दिखेंगे.


भाग्यश्री के बेटे ने डेब्यू फिल्म से मचाया तहलका, इस इंटरनेशनल फेस्टिवल में 'मर्द को दर्द..' की धूम
 

जॉन क्लाइव का लुक जारी करते हुए आमिर खान ने लिखा कि इनके और रॉबर्ट क्लाइव के लुक में आप कंफ्यूज न हों. 

एक्ट्रेस कर रही थीं शूटिंग, अचानक दिव्यांका त्रिपाठी के पति ने दिया धक्का और फिर हुआ ये...

यशराज फिल्म्स की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज में से एक होगी. पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह बॉलीवुड द्वारा निर्मित सबसे बड़ी फिल्म है.  फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन 'खुदाबख्श' और फातिमा सना शेख 'जफिरा' के किरदार में दिखेंगे. दोनों का लुक पहले ही सोशल मीडिया पर हिट हो चुका है.
 

 
आलिया भट्ट से मिला चैलेंज, रणबीर कपूर ने किया पूरा और कर दिया दीपिका पादुकोण को नॉमिनेट; देखें Video
टिप्पणियां

इस दीवाली 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बड़ी स्क्रीन पर एक रोमांचक, दृश्यमान आश्चर्यजनक सिनेमाई अनुभव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. वाईआरएफ की मेगा एक्शन फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement