जंगल में बैठा था बाघ और चल रहे थे बुलडोजर, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- तरक्की के नाम पर विनाश...

जंगल के बीचोंबीच बाघ (Tiger) और उसके चारों ओर चलते बुलडोजर और ट्रक. कुछ ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का रिएक्शन आया है.

जंगल में बैठा था बाघ और चल रहे थे बुलडोजर, बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- तरक्की के नाम पर विनाश...

बाघ (Tiger) की फोटो पर पूजा भट्ट का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • बाघ की फोटो हुई वायरल
  • जंगल में बैठा है टाइगर
  • पूजा भट्टा का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

जंगल के बीचोंबीच बाघ (Tiger) और उसके चारों ओर चलते बुलडोजर और ट्रक. कुछ ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का रिएक्शन आया है. बाघ की इस तस्वीर को आईएफएस परवीन कासवान ने पोस्ट किया है और वह इस तरह की जंगल की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. परवान कासवान का उद्देश्य वन्य जीवों की जिंदगी को दर्शाना और लोगों को उनकी जमीन पर अतिक्रमण के बारे में बताना रहता है. सोचने के लिए मजबूर कर देने वाली इस तस्वीर पर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट किया है और इस ट्वीट को खूब पढ़ा भी जा रहा है. 

बाघ (Tiger) की इस फोटो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए परवीन कासवान ने लिखा, 'तो यह जगह किसकी है. यह तस्वीर काफी कुछ कह देती है. किसी अनजान शख्स की ताकतवर तस्वीर.' इस तरह जंगलों के सफाये और वन्यजीवों के बेघर होने को लेकर उन्होंने लोगों को जागरूक करने की कोशिश की है. 

सलमान खान ने जिम फोटो की शेयर, बोले- कोरोनावायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ...

बाघ (Tiger) की इस फोटो को शेयर करते हुए पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट किया, 'अकसर सोचती हैं कि जानवर की आंखों से बुलडोजर देखने पर कितना भयावह दिखता होगा, ऐसे जानवर जिनके आशियाने को उजाड़ा जा रहा है. यह तस्वीर उसी ओर इशारा करती है कि इंसान तरक्की के नाम पर अपने पीछे सिर्फ विनाश छोड़ता जा रहा है.' वैसे भी दुनिया भर में जंगलों का तेजी से सफाया हो रहा है और इसी वजह से वन्यजीवों की संख्या भी तेजी से कम हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...