टाइगर श्रॉफ की Heropanti 2 में तारा सुतारिया की एंट्री, दो साल बाद फिर स्क्रीन शेयर करेंगे दोनों

Heropanti 2: 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) के निर्माताओं ने आखिरकार तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को सफल एक्शन फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ उनकी फीमेल लीड के रूप में घोषित कर दिया है.

टाइगर श्रॉफ की Heropanti 2 में तारा सुतारिया की एंट्री, दो साल बाद  फिर स्क्रीन शेयर करेंगे दोनों

Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

नई दिल्ली:

Heropanti 2: कई अटकलों के बाद 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) के निर्माताओं ने आखिरकार तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को सफल एक्शन फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ उनकी फीमेल लीड के रूप में घोषित कर दिया है. साथ ही, तारा सुतारिया निर्माता की आने वाली फिल्म का भी हिस्सा है, जिसमें वह अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी. प्रोडक्शन हाउस से एक प्रवक्ता ने शेयर करते हुए कहा,“साजिद सर ने अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में तारा के कुछ सीन देखे थे और उनकी शानदार परफॉर्मेंस ने उनका दिल जीत लिया था. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, जो टाइगर श्रॉफ के साथ हीरोपंती 2 में भूमिका के लिए एक परफेक्ट मैच होंगी."

धर्मेंद्र ने शेयर किया Video, बोले- बंदे कर ले गुनाहों से तौबा वरना कोरोना से भी बड़ी सजा...

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) दो साल बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे. इस साल की शुरुआत में निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) की घोषणा की थी और एक्शन फ्रैंचाइजी की दूसरी किस्त के साथ निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने स्केल, एक्शन और अन्य सभी पहलुओं के मामले में इस फ्रैंचाइजी को अगले स्तर पर ले जाने की योजना बनाई है.

सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- सहानुभूति से पेट भरते, तो कभी कोई भूखा नहीं सोता...

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) का निर्देशन अहमद खान करेंगे जिन्होंने इससे पहले बागी फ्रैंचाइजी से बागी 2 और बागी 3 का निर्देशन किया है. हीरोपंती की पहली किस्त ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था जिसमें टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की परफॉर्मेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण रही है. फैंस द्वारा तारा और टाइगर की केमिस्ट्री को भी बहुत पसंद किया गया है और अब हाई ऑक्टेन एक्शन और साजिद नाडियाडवाला के मार्गदर्शन में, हीरोपंती 2 निश्चित रूप से नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तत्पर है.