बौखलाए शख्स ने लॉकडाउन में टाइगर श्रॉफ पर किया अटैक, फिर एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को एक घंटे पहले ही शेयर किया है और इसे अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बौखलाए शख्स ने लॉकडाउन में टाइगर श्रॉफ पर किया अटैक, फिर एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बौखलाए शख्स ने टाइगर श्रॉफ पर किया अटैक
  • फिर एक्टर ने यूं दिया करारा जवाब
  • इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बाकी कलाकारों की तरह लॉकडाउन की वजह से घर में ही समय बिता रहे हैं. इन दिनों वो सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव हैं. वो फैन्स के बीच नियमित अंतराल पर नए-नए वीडियो लेकर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिर से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स उनपर अटैक कर देता है और फिर उसे वो मुंहतोड़ जवाब देते हैं और पल भर में चित कर देते हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को एक घंटे पहले ही शेयर किया है और इसे अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा: "मैट्रिक्स की तीनों फिल्म देखने के बाद मेरा ऐसा हाल है. थियोन को ट्रिब्यूट" टाइगर श्रॉफ के इस नए अंदाज वाले वीडियो को देख फैन्स कमेंट के जरिए खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो घर पर ही एक्सरसाइज करते दिखे थे. उन्होंने वीडियो पोस्ट कर लिखा था. "जब हम बच्चे थे तो मेरी मां हमें घर में खेलने नहीं देती थी. इस बार लगता है कि उसके पास कोई विकल्प नहीं है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) हाल ही में रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ रहा है. इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में हैं. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था. इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ दर्शकों को देखने को मिली थी.