Baaghi 2 के एक्शन सीन करते समय टाइगर श्रॉफ के डर का खुला राज, बोले- यह सब काफी डरावना था...

'बागी 2' के ट्रेलर से सनसनी मचाने के बाद फिल्म के निर्माताओं ने कैमरे के पीछे होने वाली हलचल से दर्शकों को रू-ब-रू करवाया है.

Baaghi 2 के एक्शन सीन करते समय टाइगर श्रॉफ के डर का खुला राज, बोले- यह सब काफी डरावना था...

Baaghi 2 में टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  • दिशा पटानी है फिल्म की हीरोइन
  • हिट फिल्म 'बागी' का है सीक्वल
  • 30 मार्च को रिलीज होगी 'बागी 2'
नई दिल्ली:

'बागी 2' के ट्रेलर से सनसनी मचाने के बाद फिल्म के निर्माताओं ने कैमरे के पीछे होने वाली हलचल से दर्शकों को रू-ब-रू करवाया है. कैमरे के सामने टाइगर वन मैन आर्मी के रूप में नजर आ रहे हैं, चाहे वह दमदार एक्शन की बात हो या फिर इंटेंस इमोशन की, हर रूप में टाइगर बेहतरीन एक्टर की तरह नजर आ रहे हैं. फिल्म के दूसरे भाग में एक्शन का डोज भी डबल होगा.  साजिद नाडियाडवाला की 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ एक अनदेखे और एक्शन पैक अवतार में दिख रहे हैं. 

B-ग्रेड फिल्मों की इस सुपरस्टार का किरदार निभाएंगी 'भोली पंजाबन', दिखेगा बोल्ड अवतार

'बागी 2' की टीम ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह फिल्म की पूरी टीम परफेक्ट शॉट के लिए मशक्कत कर रही है. साथ ही वीडियो में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए टाइगर ने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें किन चीजों से सबसे ज्यादा डर लगता था.

एक्ट्रेस की गोद में बैठना अनुराग कश्यप को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मजाक

अपने इस डर के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा,"एक्शन सीन के दौरान बहुत सारे धमाके किए जा रहे थे और गोलियों के बीच मे से भाग कर जाना है, यह सब काफी डरावना था." बिहाइंड द सीन वाली इस वीडियो में फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला भी टाइगर श्रॉफ के इस प्रदर्शन को प्रोत्साहन देते हुए नजर आ रहे है. 'बागी 2' 2014 में आई सुपरहिट फिल्म 'बागी' का सीक्वल है.

Mental Hai Kya में कंगना रनोट का दिखा खूनी अंदाज, कह बैठेंगे OMG!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में जारी हुए फिल्म के गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी ने जनता के दिल मे अभी से जगह बना ली है. साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित "बागी 2" को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. अहमद खान द्वारा निर्देशित फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...