टाइगर श्रॉफ ने दिखाया ऐसा जादू, हवा में झूलने लगा कार्ड- देखें हैरतअंगेज वीडियो

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्शन किंग जादूगरी दिखा रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने दिखाया ऐसा जादू, हवा में झूलने लगा कार्ड- देखें हैरतअंगेज वीडियो

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का वीडियो हुुआ वायरल

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ का नया वीडियो हुआ वायरल
  • जादूगरी दिखाते नजर आए एक्टर
  • वीडियो को मिले 25 लाख से ज्यादा व्यूज
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बहुत कम समय में खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्थापित कर लिया है. डांस और धमाकेदार एक्शन की बदौलत वो सबकी पसंद बने हुए हैं. एक्टर फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी नए-नए वीडियो के जरिए फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कुछ लोगों को जादू दिखा रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Video) का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है.

टाइगर श्रॉफ बने जादूगर
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने नए वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके पास कुछ लोग इकट्ठा हुए हैं. फिर देखते ही देखते वो कार्ड को हवा में लहरा देते हैं. उनका यह ट्रिक देख हर कोई दंग रह जाता है. टाइगर श्रॉफ का वीडियो उनकी आगामी फिल्म के सेट का ही प्रतीत होता है. वीडियो को अभी तक 25 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स के भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर श्रॉफ के आगामी फिल्में
टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब जल्द ही 'गणपत' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी इस फिल्म का निर्माण वशु भगनान, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही है. पहली बार नहीं जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. वहीं अब एक्टर की दूसरी फिल्म 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं.