NDTV Khabar

बर्थ-डे स्पेशल: टाइगर श्रॉफ का असली नाम पता है आपको, इस वजह से बदलना पड़ा था नाम

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का आज जन्मदिन है. टाइगर आज 29 साल के हो गए. बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और आयाशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) के बेटे टाइगर ने कम उम्र में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली.

278 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बर्थ-डे स्पेशल: टाइगर श्रॉफ का असली नाम पता है आपको, इस वजह से बदलना पड़ा था नाम

Tiger Shroff ने अपने करियर में अब तक 6 फिल्में की हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का आज जन्मदिन है. टाइगर आज 29 साल के हो गए. बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और आयाशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) के बेटे टाइगर ने कम उम्र में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली. टीन एजर्स के बीच टाइगर (Tiger Shroff) की लोकप्रियता देखते ही बनती है. उनके डांस के स्टेप और फाइटिंग की स्किल्स बॉलीवुड के दिग्गजों को हैरान कर चुकी हैं. टाइगर फिल्मों में भले ही मस्ती करते दिखाई देते हो लेकिन असल जिंदगी में वह बिल्कुल शांत रहना पसंद करते हैं. पार्टियों में भी वो विरले ही वजर आते हैं.        

दिशा पटानी ने मारी धुआंधार किक, टाइगर श्रॉफ पहुंच गए जिम, वायरल हुआ Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का जन्म मुंबई में हुआ था. साजिद नाडियावाला की फिल्म हीरोपंती (Heropanti) के साथ टाइगर ने 2014 में अपने करियर की शुरुआत की थी. टाइगर डांस के शौकीन और फिटनेस फ्रीक भी हैं. ऐसा कहा जाता है कि टाइगर आज की पीढ़ी के युवाओं के विपरित न तो शराब का सेवन करते हैं और न ही सिगरेट को हाथ लगाते हैं. हालांकि एक फिल्म शूट के लिए उन्होंने सिगरेट को मुंह लगाया था. लेकिन उन्होंने इसे प्रोफेशनल कमिटमेंट का नाम दिया था. टाइगर (Tiger Shroff) का असल नाम हेमंत श्रॉफ है उनके करीबी बताते हैं कि बचपन में वो बहुत काटते खरोंचते थे जिसकी वजह से फिल्मों में उनका नाम टाइगर रख दिया गया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#2019, it's only getting better from here. 🐒 #Myfitstart @prowlactive @becurefit

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


Tiger Shroff ने जिम में दिखाई मसक्युलर बॉडी, खतरनाक स्टंट और हार्ड एक्सरसाइज का Video वायरल

टाइगर (Tiger Shroff) बॉलीवुड में ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) को अपना गुरू मानते हैं, टाइगर के डांस की भी काफी तारीफ होती है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि टाइगर ने डांस की शुरुआत अपनी पहली फिल्म से की थी. एक शो के दौरान टाइगर ने बताया था कि मैंने डांस सीखने की शुरुआत अपनी पहली फिल्म से ही की थी. लेकिन लोगों को इस पर भरोसा नहीं होता. होस्ट ने पूछा कि आप लोगों को जन्मजात डांसर लगते हैं तो इस पर टाइगर (Tiger Shroff) ने बताया कि मैं अच्छा डांसर नहीं हूं बस कोरियोग्राफी पर मेहनत करता हूं. अगर आप मुझसे इस वक्त डांस करने के लिए कहेंगे तो शायद मैं न कर पाउं. मैं वहीं कर पाता हूं जो सिखाया जाता है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टिप्पणियां

टाइगर श्रॉफ ने बंदूक के साथ दिखाया जबरदस्त एक्शन, ट्रेनिंग लेकर गुंडों की यूं करेंगे धुलाई- देखें Video

अपने पांच साल के करियर में टाइगर ने 6 फिल्मों में काम किया है. हीरोपंती उनकी पहली फिल्म थी. इसके बाद बागी, ए फ्लाइंग जट, मुन्ना माइकल और बागी 2 रिलीज हो चुकी है. आने वाली फिल्मों में स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 है. जोकि 10 मई को रिलीज होगी. फिल्म इंडस्ट्री में टाइगर का नाम दिशा पटानी के जोड़ा जाता है. दोनों को कई बार एक साथ देखा भी गया है. दिशा भी टाइगर की तरह फिटनेस फ्रीक हैं. दोनों की तस्वीरों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कितने फिटनेस फ्रीक हैं. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement