शाहरुख-करीना के गाने पर झूमे टाइगर श्रॉफ, कुछ यूं दिखाए डांस मूव्स... देखें Video

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

शाहरुख-करीना के गाने पर झूमे टाइगर श्रॉफ, कुछ यूं दिखाए डांस मूव्स... देखें Video

डांस करते हुए टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने दिखाए डांस मूव्स
  • शाहरुख के गाने पर किया डांस
  • SOTY2 की कर रहे तैयारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होना है. इस फिल्म में वह लीड एक्टर हैं और इसके लिए वह दिन-रात मेहनत करने से बिल्कुल पीछे नहीं हट रहे. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उन्होंने कुछ ऐसे डांस मूव्स दिखाए, जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं. रोमांस किंग के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर शाहरुख खान और करीना कपूर की फिल्म 'अशोका' फिल्म का गाना 'छूके बोले ना छूना मुझे' के ट्यून पर टाइगर श्रॉफ ने डांस किया.

माइकल जैक्सन के जन्मदिन पर टाइगर श्रॉफ का ट्रिब्यूट, ताबड़तोड़ डांस दिखाकर कही यह खास बात
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


वैसे, टाइगर अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जिसमें उनके हैरतअंग्रेज कारनामों की झलक साफ दिखती है. टाइगर श्रॉफ इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


इसके अलावा टाइगर श्रॉफ 'रैम्बो' के रीमेक में भी नजर आएंगे. फिल्म में वे रैम्बो का किरदार निभाएंगे. उनकी इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 'रैम्बो' हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है. फिल्म के लिए दमदार बॉडी और 'रैंबो' के लुक में दिखने के लिए टाइगर इन दिनों जिम में घंटों पसीना बहा रहे हैं.

VIDEO: आखिरी बार 'बागी 2' में दिशा पटानी के साथ नजर आए थे टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ की तूफानी हवाई छलांग: देखकर हक्के बक्के रह जाएंगे, घर पर न करें Try...

टाइगर अक्सर बॉलीवुड या हॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए अपने वीडियो साझा करते हैं. इसके जरिए फैन्स उनके बेहतरीन डांसिंग स्कील्स देख पाते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com