टाइगर श्रॉफ ने करिश्मा कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video देख दिशा पटानी का यूं आया रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) करिश्मा कपूर के गाने दिल ले गई गई पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. उनका यह शानदार डांस देखकर खुद कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने भी उनकी तारीफ की है. इसके साथ ही वीडियो पर दिशा पटानी (Disha Patani) ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया है.

टाइगर श्रॉफ ने करिश्मा कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video देख दिशा पटानी का यूं आया रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने करिश्मा कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने करिश्मा कपूर के गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • डांस में दिखा टाइगरर श्रॉफ का अलग अंदाज
  • दिशा पटानी ने भी टाइगर श्रॉफ के डांस पर किया कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने डांस और एक्शन सीन्स के लिए काफी जाने जाते हैं. उनका डांस फिल्मों में धमाल मचाने के साथ-साथ लोगों के दिलों को भी जीत लेता है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. वीडियो में टाइगर श्रॉफ करिश्मा कपूर के गाने 'दिल ले गई गई' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. उनका यह शानदार डांस देखकर खुद कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने भी उनकी तारीफ की है. लेकिन खास बात तो यह है कि इस वीडियो पर दिशा पटानी (Disha Patani) ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया है. 

कपिल शर्मा पर भड़के उनके को-एक्टर, कहा- तू बिल्कुल चुप...देखें वायरल Video


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इस धमाकेदार डांस वीडियो ने लोगों का ध्यान तो खींचा ही, साथ ही उन्हें तरीफ करने पर भी मजबूर कर दिया. वीडियो में टाइगर के डांस स्टेप्स और उनकी एनर्जी, दोनों ही बहुत लाजवाब हैं. कुछ ही देर पहले शेयर हुए इस वीडियो पर अब तक 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज और लाइक्स आगए हैं. टाइगर के वीडियो को देखकर गणेश आचार्य ने कहा, "क्या बात है दिल जीत लिया, खुश रहो." वहीं दिशा पटानी (Disha Patani) ने इमोजी के जरिए टाइगर श्रॉफ की तारीफ की. 

अबराम के साथ इस तरह दिवाली मनाएंगे शाहरुख खान, इंटरव्यू में किया खुलासा

बता दें कि हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने के साथ कई रिकॉर्ड भी बनाए. 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर 'वॉर' हिंदी सिनेमा की सातवीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. यहां तक कि इस फिल्म ने 'सुल्तान' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ जल्द ही 'बागी 3' (Baaghi 3) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...