टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन के बर्थडे पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने माइकल जैक्सन (Michael Jackson) को डांस वीडियो से दिया ट्रिब्यूट- देखें Video

टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन के बर्थडे पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने माइकल जैक्सन (Michael Jackson) को यूं किया याद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के बहुत बड़े फैन हैं. वो उनकी तरह कई मौकों पर डांस भी करते हैं. माइकल जैक्सन के 62वें बर्थडे पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने एक डांस वीडियो शेयर किया है और उन्हें ट्रिब्यूट दिया है. वीडियो में टाइगर श्रॉफ बेहतरीन डांस कर सबका ध्यान खींच रहे हैं. टाइगर श्रॉफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स वीडियो को देख टाइगर की काफी तारीफ कर रहे हैं.

ऐश्वर्या राय ने गिटार की धुन पर किया खूबसूरत डांस, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो माइकल जैक्सन (Michael Jackson) की तरह वो डांस कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ इस दौरान  पैंट के साथ नीले रंग की शर्ट पहने टाइगर, मूनवॉक के साथ-साथ किंग ऑफ पॉप के डांस मूव्स को भी बखूबी निभाते दिख रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा: :जन्मदिन मुबारक हो किंग." वीडियो को 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नोरा फतेही ने 'चुरा के दिल मेरा' गाने पर दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, Video में शख्स के साथ रोमांटिक डांस करती आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आखिरी फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचाया था. हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ा था. इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था. इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ दर्शकों को देखने को मिली थी.