Video: टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को दिखाए 'बागी' तेवर, तो कुछ यूं मिला जवाब

Baaghi 2: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी 'बागी 2' में नजर आने वाली है. दोनों के बीच असल जिंदगी में भी दोस्ती है, और इसकी खबरें अकसर मीडिया में आती भी रहती हैं

Video: टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को दिखाए 'बागी' तेवर, तो कुछ यूं मिला जवाब

'बागी 2' में एक साथ नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

खास बातें

  • दिशा और टाइगर ने एक साथ किया धमाल
  • 'बागी 2' में आएंगे दोनों नजर
  • जबरदस्त एक्शन फिल्म है 'बागी 2'
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी 'बागी 2' में नजर आने वाली है. दोनों के बीच असल जिंदगी में भी दोस्ती है, और इसकी खबरें अकसर मीडिया में आती भी रहती हैं. दिशा और टाइगर अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर एक साथ कई तस्वीरें भी डालते हैं. उनकी 'बागी-2' 30 मार्च को रिलीज होने वाली है, और दोनों इसके प्रमोशन के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें टाइगर श्रॉफ अपने बागी तेवर दिखा रहे हैं तो दिशा पटानी उन्हें अपने अंदाज में जवाब देती नजर आ रही हैं.

'माधुरी और जैकलिन में बेस्ट कौन' विवाद में कूदे सलमान खान, बोले- मुझे गर्व है...इंजॉय करो...
 



'बेवफा ब्यूटी' बनकर लौटीं 'रंगीला गर्ल' उर्मिला मातोंडकर, इस अंदाज में आ रही हैं नजर- देखें Video

'बागी-2' में जबरदस्त एक्शन सिक्वेंस है और टाइगर की फिजीक भी हॉट टॉपिक बनी हुई है. 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कैमिस्ट्री भी इसकी यूएसपी बताई जा रही है. दोनों का डांस नंबर 'मुंडियां' भी रिलीज हो चुका है. 'बागी 2' मनोज वाजपेयी पुलिस अफसर के रोल में हैं तो वहीं रणदीप हुड्डा निगेटिव किरदार में दिखाई दे रहे हैं. प्रतीक बब्बर भी काफी दिनों पर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं, इसमें वह भी एक निगेटिव रोल में होंगे. 




Geochemist काट्सुको सरुहाशी ने महिलाओं के लिए देखा ये सपना, ISRO ने कर दिखाया पूरा

'तनु वेड्स मनु' में पप्पी का किरदार निभाने वाले दीपक डोबरियाल भी 'बागी 2' में हैं. टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में 'रॉनी' नाम के किरदार निभा रहे हैं. एक बच्ची को ढूंढने के लिए टाइगर वन मैन आर्मी बनकर कई जगहों पर एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं. 'बागी  2' 30 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि अहमद खान ने डायरेक्ट किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com