टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने शुरू की 'बागी 2' की शूटिंग

तस्वीर के साथ टाइगर ने लिखा, 'और 'बागी 2' की शूटिंग शुरू. अहमद खान, दिशा पटानी, शायरा अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला.'

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने शुरू की 'बागी 2' की शूटिंग

नई दिल्‍ली:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी यूं तो एक वीडियो सॉन्‍ग में साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन उनके फैन्‍स लंबे समय से फिर से इस जोड़ी को साथ देखने की उम्‍मीद कर रहे हैं. यह तो साफ है कि यह जोड़ी जल्‍द ही निर्देशक अहमद खान की फिल्‍म 'बागी 2' में फिर से साथ नजर आने वाली है. अब खबर है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने 'बागी' के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर दी है. साल 2016 में आई फिल्‍म 'बागी' में टाइगर श्रॉफ नजर आ चुके हैं और पहली फिल्‍म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर की केमिस्‍ट्री नजर आई थी. टाइगर ने फिल्‍म के सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में टाइगर, दिशा, फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक अहमद खान नजर आ रहे हैं.
 


तस्वीर के साथ टाइगर ने लिखा, 'और 'बागी 2' की शूटिंग शुरू. अहमद खान, दिशा पटानी, शायरा अहमद खान, साजिद नाडियाडवाला.' दिशा ने भी मंगलवार को वही तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'और इस तरह हमने 'बागी 2' की शूटिंग शुरू की. टाइगर श्रॉफ, साजिद नाडियाडवाला, अहमद खान, अभी तो हमने स्टार्ट (शुरू) किया है.'
 
फॉक्स स्टार स्टूडियोज की पेशकश इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तले हो रहा है. फिल्म 'बागी-2' 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होने की संभावना है.

VIDEO: Spotlight: घर जैसे भाई-बहन सेट पर नहीं थे 'हसीना' के श्रद्धा और सिद्धांत

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com