NDTV Khabar

VIDEO: टाइगर श्रॉफ की दुल्हन बनीं दिशा पटानी, रिलीज हुआ 'बागी 2' का नया गाना

लो सफर.. गाने के आखिर में दिशा, टाइगर की दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं. मंडप में दिशा लाल साड़ी और टाइगर शेरवानी में दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: टाइगर श्रॉफ की दुल्हन बनीं दिशा पटानी, रिलीज हुआ 'बागी 2' का नया गाना

'बागी 2' का तीसरा गाना 'लो सफर..' रिलीज

खास बातें

  1. 'बागी 2' का तीसरा गाना रिलीज
  2. दिशा की यादों में खोए टाइगर
  3. 30 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली: एक्शन से भरपूर टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म 'बागी 2' का तीसरा गाना 'लो सफर...' रिलीज हो गया है. इसमें टाइगर अपनी महबूबा की यादों में खोए हैं. 2:15 मिनट का यह वीडियो रॉनी (टाइगर) और नेहा (दिशा पटानी) की पुरानी यादों से भरा हुआ है. इनमें दोनों के बीच कॉलेज में हुए रोमांटिक पलों को दिखाया गया है. गाने के आखिर में दिशा टाइगर की दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं. मंडप में दिशा लाल साड़ी तो टाइगर शेरवानी में दिख रहे हैं. लो सफर.. का म्यूजिक मिथुन ने दिया है. इसकी लिरिक्स सईद कादरी ने लिखी है जबकि आवाज जुबिन नौटियाल की है.

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को कंधों पर बिठाकर किया कुछ ऐसा, Video हुआ वायरल

देंखे, लो सफर.. गाने का वीडियो


'बागी-2' में जबरदस्त एक्शन सिक्वेंस है और टाइगर श्रॉफ की फिजीक भी हॉट टॉपिक बनी हुई है. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कैमिस्ट्री फिल्म की यूएसपी बताई जा रही है. दोनों के डांस से भरा गाना 'मुंडियां' और रोमांटिक सॉन्ग 'ओ साथी' पहले ही हिट है.

Baaghi टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने किया भांगड़ा, झूमने पर मजबूर कर देगा Video

टाइगर-दिशा के अलावा 'बागी 2' में मनोज वाजेपयी पुलिस अफसर के रोल में हैं तो रणदीप हुड्डा निगेटिव किरदार में दिखेंगे. प्रतीक बब्बर भी काफी वक्त बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं, इसमें वह भी निगेटिव रोल प्ले करेंगे. 

देखें, 'बागी 2' का ट्रेलर


टिप्पणियां
साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित 'बागी 2' को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement