NDTV Khabar

Holi 2018: Baaghi टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने किया भांगड़ा, झूमने पर मजबूर कर देगा Video

हफ्तेभर पहले रिलीज हुआ फिल्म 'बागी 2' का ट्रेलर फुलऑन एक्शन से भरपूर था, ऐसे में टाइगर-दिशा को भांगड़ा करते देखने फैन्स के लिए नया अनुभव होगा..

279 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Holi 2018: Baaghi टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने किया भांगड़ा, झूमने पर मजबूर कर देगा Video

Holi 2018 के मौके पर 'बागी 2' का पहला गाना रिलीज.

खास बातें

  1. 'बागी 2' का पहला गाना रिलीज
  2. टाइगर-दिशा ने किया भांगड़ा
  3. 30 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली: होली के मौके पर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की आगामी फिल्म 'बागी 2' का पहला गाना रिलीज हो गया है. 'बागी 2' के मेकर्स सुपरहिट पंजाबी गाने मुंडिया तो बच के... के नए वर्जन के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है. इस पॉपुलर पंजाबी सॉन्ग में टाइगर अपने बेहतरीन डांस मूव्ज दिखा रहे हैं, जबकि दिशा पटानी अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं. बता दें कि पिछले दिनों रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर फुलऑन एक्शन से भरपूर था, ऐसे में टाइगर-दिशा को भांगड़ा करते देखने फैन्स के लिए नया अनुभव है.

Baaghi टाइगर श्रॉफ ने खोल दिया राज, उनकी दोस्त दिशा पाटनी के सिर पर है इस शख्स का हाथ

देखें वीडियो...


मुंडिया तो बच के... गाने को नया रूप-रंग दिया गया है, इसे मूल रूप से लभ जंजुआ पर फिल्माया गया था और चन्नी सिंह ने गाने के बोल लिखे थे. वहीं गाने के नए वर्जन में फिल्म की लीड जोड़ी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अपने भांगड़े से रंग जमाते हुए नजर आ रहे हैं.

Baaghi 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन अंदाज का यूट्यूब पर तहलका, इन 5 बातों पर फिदा हुए फैन्स

पिछले महीने मुंबई के स्टूडियो में इस गाने को फिल्मा चुके अहमद खान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि हर कोई पंजाबी गानों को नया रूप दे रहा है और 'काला चश्मा', 'तेरी तो, तेरी ता, हमेशा याद सतावे' जैसी गानों से पहले रिलीज हुआ 'मुंडिया तो बच के' पंजाबी गानों की शान रहा है. चूंकि मुझे भी एक गाने को रिक्रिएट करना था तो मैंने इस गाने को चुना क्योंकि यह एक ऐसा गाना है जो आसानी से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर, उन्हें झूमने पर मजबूर कर देता है. इस गाने की शूटिंग के दौरान हम सभी ने खूब एन्जॉय किया.

Tiger Shroff का जबरदस्त एक्शन, दिशा पाटनी सहित दिखेंगे कई बड़े स्टार्स



टिप्पणियां
साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित 'बागी 2' को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा. अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी. हफ्तेभर पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को 37 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement