टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मालदीव में यूं बिता रहे हैं छुट्टियां, देखें Video

बॉलीवुड के एक्शन और डांसिंग स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी खास दोस्त दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ इन दिनों मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मालदीव में यूं बिता रहे हैं छुट्टियां, देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani)

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मालदीव में बिता रहे हैं समय
  • टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में कलाबाजियां करते दिख रहे हैं टाइगर
मुंबई:

बॉलीवुड के एक्शन और डांसिंग स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी खास दोस्त दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ इन दिनों मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इन दोनों स्टार्स ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों साथ में समय बिता रहे हैं. वैसे भी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha pata) को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. फैंस को भी दोनों की जोड़ी पसंद है. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी जब भी अपनी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं वो वायरल हो जाता है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने जो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें वो हवा में कलाबाजियां करते हुए समुद्र में जंप करते हुए नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ को उनके स्टंट के लिए भी जाना जाता है और उन्होंने इसी का नमूना इस वीडियो में दिखाया है. वहीं, दिशा पटानी (Disha Patani) ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो स्वीमिंग करती दिख रही हैं.

दिशा पटानी 'टाइगर' सलमान खान की खातिर लगा रही हैं कलाबाजियां, देखें चौंकाने वाला Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कुछ दिन पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के गाने उर्वशी...उर्वशी सॉन्ग पर अपने डांस से धमाल मचा दिया था. उनका वह वीडियो वायरल हो गया था. टाइगर श्रॉफ का वह वीडियो भी मालदीव से ही था ऐसा बताया जा रहा है. बीते दिनों टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी खास दोस्त दिशा पटानी (Disha Patani) और उनकी बहन उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) को साथ में देखा गया था. 

टाइगर श्रॉफ ने ‘उर्वशी उर्वशी...' सॉन्ग पर शर्टलेस होकर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) को फिल्म ‘बागी-2' में काफी पसंद किया गया था. टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और ‘बागी-3' के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं, तो वहीं, दिशा पटानी (Disha Patani) भी फिल्म ‘भारत' के लिए मेहनत कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina kaif) भी नजर आएंगी.