टाइगर श्रॉफ से नहीं लग रहा उनका फेवरेट मूव्स, 4 में से तीन बार हुए फेल...देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने हाल ही में अपना स्टंट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ से नहीं लग रहा उनका फेवरेट मूव्स, 4 में से तीन बार हुए फेल...देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का स्टंट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में एक्शन हीरो के रूप में स्थापित हो गए हैं. फिल्मों में उनके जोरदार स्टंट से फैन्स हैरान रह जाते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इसके लिए खूब पसीना भी बहाते हैं. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें वो कभी स्टंट तो कभी डांस करते दिख जाते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Stunt Video) ने फिर से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपना फेवरेट मूव्स कर रहे हैं. लेकिन खास बात यह है कि वो इस मूव्स को सही से नहीं कर पाते हैं.

आम्रपाली दुबे के 'छठ पूजा' सॉन्ग का यूट्यूब पर धमाल, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो स्पिनिंग किक से टार्गेट हिट करने की कोशिश करते हैं. लेकिन वो 4 में से 3 बार चूक जाते हैं बस एक बार उनका निशाना सही लगता है. टाइगर श्रॉफ ने खुद इस बात का जिक्र वीडियो के कैप्शन में किया है: "जब आप अपने फेवरेट मूव्स को चार में से बस एक बार सही कर पाएं. आवश्यकता है ज्यादा बड़े लक्ष्य की." टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं.

Kapil Sharma दोबारा बनने वाले हैं पिता, अगले साल बेबी को जन्म देंगी पत्नी गिन्नी चतरथ...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इस वीडियो को 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म 'गणपत' का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था. चर्चा है कि फिल्म में वह नुपूर सैनन और नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर बॉक्सर के दमदार रोल में नजर आने वाले हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गणपत' के अलावा टाइगर की आने वाली फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'बागी 4' है, जिसकी शूटिंग शुरू होने वाली है.