टाइगर श्रॉफ ने हवा में उड़कर यूं मारी किक, दिशा पाटनी और तारा सूतारिया ने दिया ये रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सूतारिया (Tara Sutaria) ने भी कमेंट किया है.

टाइगर श्रॉफ ने हवा में उड़कर यूं मारी किक,  दिशा पाटनी और तारा सूतारिया ने दिया ये रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिल्मों में एक्शन के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपने स्टंट वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कभी अपने डांस वीडियो तो कभी एक्सरसाइज वीडियो के जरिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फैन्स को एंटरटेन करते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फ्लाइंग किक मारते दिख रहे हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उनके वीडियो पर कमेंट के जरिए रिएक्शन देते दिख रहे हैं. 

नवरात्रि के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया पोस्ट, कही यह बात...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वो अपने ट्रेनर के साथ फ्लाइंग किक की प्रैक्टिस कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सूतारिया (Tara Sutaria) जैसे सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. टाइगर के इस वीडियो को 20 लाख बार देखा जा चुका है.

बतौर चाइल्ड कंटेस्टेंट रोहनप्रीत सिंह का Video वायरल, आदित्य नारायण संग यूं आए थे नजर

g5qq2oi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आखिरी फिल्म 'बागी 3' रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचाया था. हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ा था. इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था. आने वाले दिनों में टाइगर कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे.