Tiger Shroff ने फैन्स को दिया चैलेंज, बोले- ये करके दिखाओ...देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फैन्स को साइड फ्लिप मारकर चैलेंज दिया है कि वो इसे करके दिखाएं. टाइगर श्रॉफ का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Tiger Shroff ने फैन्स को दिया चैलेंज, बोले- ये करके दिखाओ...देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फैन्स को दिया चैलेंज

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ का वीडियो वायरल
  • टाइगर ने फैन्स को दिया चैलेंज
  • खूब वायरल हो रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. इसी बीच टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वी़डियो को शेयर कर फैन्स को उनके फेवरेट मूव्स करने का चैलेंज दिया है. उन्होंने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि (Tiger Shroff) अपने फेवरेट एसिक्स मूव्स को कर रहे हैं. इस मूव्स को साइड फ्लिप भी कहा जाता है. टाइगर श्रॉफ का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Kapil Sharma ने कुमार विश्वास से AAP छोड़ने को लेकर किया सवाल तो कुछ यूं मिला जवाब- देखें Video


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को शेयर कर बताया कि एसिक्स मूव्स उनका फेवरेट मूव्स है. साथ ही उन्होंने एक मुहिम छेड़ लोगों को यह चैलेंज दिया है कि वो भी अपने फेवरेट मूव्स को करके दिखाएं. साथ ही उन्होंने कहा कि अपने मूव्स का वीडियो बनाकर #MoveWithTiger के साथ अपलोड करें. टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को अपलोड किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और इसे 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बैलून देख मचल गए Taimur Ali Khan, फिर मासूमियत के साथ की यह डिमांड- देखें Video


बता दें कि  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को हर बार उनके जबरदस्त एक्शन सीन और स्टंट्स के लिए जाना जाता है. टाइगर श्रॉफ हाल ही में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और तारा सूतारिया भी दिखाई दी थीं. टाइगर श्रॉफ जल्द ही अपने आइडल यानी ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में टाइगर और ऋतिक के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर भी दिखाई देंगी. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ जल्द ही सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में तैयार हुई फिल्म 'फाइटर्स' में भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...