टाइगर श्रॉफ ने फोटो शेयर कर किया इशारा, Heropanti 2 में होगा ताबड़तोड़ एक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. हालांकि, आने वाले समय में उनकी दो धांसू फिल्में रिलीज होने वाली हैं.

टाइगर श्रॉफ ने फोटो शेयर कर किया इशारा, Heropanti 2 में होगा ताबड़तोड़ एक्शन

टाइगर श्रॉफ ने शेयर की हीरोपंती के सेट से फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, ज्यादातर सेलेब्स अपनी फिल्मों की शूटिंग जल्दी-जल्दी पूरी कर रहे हैं. बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. हालांकि, आने वाले समय में उनकी दो धांसू फिल्में रिलीज होने वाली हैं. टाइगर की फिल्म 'हीरोपंती 2 (Heropanti 2)' इस साल ईद पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में जिस तरह के एक्शन सीन्स उन्होंने किए हैं उस तरह के पहले कभी नहीं किए. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui ) लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म उनकी डेब्यू हीरोपंती का सीक्वल है. फिल्म को अहमद खान कर रहे हैं.

एक्शन सीन्स के लिए प्लानिंग हो रही है
हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ कुछ ऐसे एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे, जो दर्शकों को हैरान कर देंगे. अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन देखने को मिलेंगे. इसमें टाइगर बहुत सारी कार के साथ स्टंट करते नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो लेम्बोर्गिनी और फेरारी जैसी कई स्पोर्ट्स कारों को टाइगर के लिए अरेंज किया गया है. इस एक्शन सीक्वेंस को अंजाम देने के लिए प्लानिंग और ट्रेनिंग की जा रही है, वहीं प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, डायरेक्टर अहमद खान और टाइगर श्रॉफ दर्शकों को हैरान कर देने वाले सीन से सरप्राइज देने की प्लानिंग कर रहे हैं.

कुछ हटके है फिल्म Heropanti 2
ये फिल्म बाकी सभी मूवीज से एकदम डिफरेंट होगी. फिल्म के लेखक रजत अरोड़ा ने इससे जुड़ी कई बातों का खुलासा हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया था. रजत अरोड़ा बताया था, 'ये एक तरह से मॉडर्न और अप-टू-डेट फिल्म है, जो अब तक की टाइगर श्रॉफ की हिट फिल्मों से एकदम हटकर होगी. इसे मॉडर्न प्रॉब्लम और उनके हल को देखते हुए बनाने की कोशिश की जा रही है. ये फिल्म ऑडियंस को इम्प्रेस करेगी और इसमें उन्हें काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा.' बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन फिल्मों में टाइगर आएंगे नजर
टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 4 और गणपत को लेकर चर्चा में हैं. वे इन दिनों इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी है. दोनों ही फिल्मों में वे जबरदस्त एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे, जिनके लिए उन्होंने खास ट्रेनिंग भी ली है. गणपत में टाइगर के साथ कृति सेनन स्क्रीन शेयर करेंगी. विकास बहल की ये फिल्म दिसंबर, 2022 में रिलीज होगी.