NDTV Khabar

'बागी 2' रिलीज होने से पहले करियर को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ, ''मैं खुशकिस्मत हूं कि...''

बच्चों के लिए सुपरस्टार बन चुके एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कहा कि अपने चार साल के करियर में उन्होंने महसूस किया कि फिल्म इंडस्ट्री के दबाव में घुटने टेकने की बजाए, आगे बढ़ना ही एकमात्र रास्ता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बागी 2' रिलीज होने से पहले करियर को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ, ''मैं खुशकिस्मत हूं कि...''

टाइगर श्रॉफ (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'बागी 2' में टाइगर का अनोखा अंदाज
  2. रिलीज होने से पहले शेयर की बात
  3. 30 मार्च को आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

बच्चों के लिए सुपरस्टार बन चुके एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कहा कि अपने चार साल के करियर में उन्होंने महसूस किया कि फिल्म इंडस्ट्री के दबाव में घुटने टेकने की बजाए, आगे बढ़ना ही एकमात्र रास्ता है. दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे ने कहा कि उन्हें अपनी पहचान बनाने की कोई जल्दी नहीं है. टाइगर ने कहा, ''दबाव की वजह से मैं और तेजी से सीढ़ियां चढ़ने की कोशिश कर रहा हूं. मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं इस स्थिति में हूं कि मुझे यह स्वीकार्यता मिली है और (मैं यह कह सकता हूं कि) मेरी खुद की एक पहचान है, मैं केवल जैकी श्रॉफ का बेटा नहीं हूं. 

Baaghi 2: टाइगर श्रॉफ ने खोला राज, बताया इनसे लगता है सबसे ज्यादा डर

28 साल के टाइगर ने कहा, ''मैंने यही लक्ष्य तय किया है, कि अपनी खुद की पहचान बनाऊं. मैं उन्हें प्रेरित करना चाहता हूं जिन्हें प्रेरित नहीं किया गया है. मैं लोगों की भावनाओं को झकझोरना चाहता हूं. मैं क्रांति लाना चाहता हूं. मैंने लोगों में एक चिंगारी भरी है. मेरे ज्यादातर प्रशंसक बच्चे हैं.'' बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' इसी हफ्ते 30 मार्च को रिलीज होगी.


दिशा पटानी ने खोला राज, बोलीं- 'बागी थोड़ा वाइल्ड और आउट ऑफ कंट्रोल है...'


VIDEO: 'बागी' टाइगर श्रॉफ को यह करते देख थम गईं दिशा पटानी की सांसें

टिप्पणियां


(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement