Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बागी 2' रिलीज होने से पहले करियर को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ, ''मैं खुशकिस्मत हूं कि...''

बच्चों के लिए सुपरस्टार बन चुके एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कहा कि अपने चार साल के करियर में उन्होंने महसूस किया कि फिल्म इंडस्ट्री के दबाव में घुटने टेकने की बजाए, आगे बढ़ना ही एकमात्र रास्ता है.

'बागी 2' रिलीज होने से पहले करियर को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ, ''मैं खुशकिस्मत हूं कि...''

टाइगर श्रॉफ (फाइल फोटो)

खास बातें

  • 'बागी 2' में टाइगर का अनोखा अंदाज
  • रिलीज होने से पहले शेयर की बात
  • 30 मार्च को आ रही है फिल्म
नई दिल्ली:

बच्चों के लिए सुपरस्टार बन चुके एक्टर टाइगर श्रॉफ ने कहा कि अपने चार साल के करियर में उन्होंने महसूस किया कि फिल्म इंडस्ट्री के दबाव में घुटने टेकने की बजाए, आगे बढ़ना ही एकमात्र रास्ता है. दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे ने कहा कि उन्हें अपनी पहचान बनाने की कोई जल्दी नहीं है. टाइगर ने कहा, ''दबाव की वजह से मैं और तेजी से सीढ़ियां चढ़ने की कोशिश कर रहा हूं. मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं इस स्थिति में हूं कि मुझे यह स्वीकार्यता मिली है और (मैं यह कह सकता हूं कि) मेरी खुद की एक पहचान है, मैं केवल जैकी श्रॉफ का बेटा नहीं हूं. 

Baaghi 2: टाइगर श्रॉफ ने खोला राज, बताया इनसे लगता है सबसे ज्यादा डर

28 साल के टाइगर ने कहा, ''मैंने यही लक्ष्य तय किया है, कि अपनी खुद की पहचान बनाऊं. मैं उन्हें प्रेरित करना चाहता हूं जिन्हें प्रेरित नहीं किया गया है. मैं लोगों की भावनाओं को झकझोरना चाहता हूं. मैं क्रांति लाना चाहता हूं. मैंने लोगों में एक चिंगारी भरी है. मेरे ज्यादातर प्रशंसक बच्चे हैं.'' बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' इसी हफ्ते 30 मार्च को रिलीज होगी.

दिशा पटानी ने खोला राज, बोलीं- 'बागी थोड़ा वाइल्ड और आउट ऑफ कंट्रोल है...'


VIDEO: 'बागी' टाइगर श्रॉफ को यह करते देख थम गईं दिशा पटानी की सांसें


(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...