Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' का पोस्टर हुआ रिलीज, तो फैन्स लगा रहे John Wick की नकल का आरोप

Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अगली फिल्म 'हीरोपंती 2 (Heropanti 2)' का पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म के पोस्टर में टाइगर बहुत ही धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस पर 'जॉन विक (John Wick)' की नकल के आरोप भी लगने शुरू हो गए हैं.

Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' का पोस्टर हुआ रिलीज, तो फैन्स लगा रहे John Wick की नकल का आरोप

Heropanti 2 का पोस्टर हुआ रिलीज तो फैन्स ने लगाया हॉलीवुड की फिल्म की कॉपी का आरोप

खास बातें

  • हीरोपंती 2 का पोस्टर हुआ रिलीज
  • टाइगर श्रॉफ हैं लीड रोल में
  • सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अगली फिल्म 'हीरोपंती 2 (Heropanti 2)' का पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म के पोस्टर में टाइगर श्रॉफ बहुत ही धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं और पोस्टर को देखकर यह बात साफ भी हो जाती है कि एक बार फिर उनका एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा. वैसे भी 'हीरोपंती' टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म रही है और इसी फिल्म ने उन्हें जबरदस्त पहचान भी दिलवाई थी. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'हीरोपंती 2 (Heropanti 2)' को उनके मेंटॉर साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि अहमद खान फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. लेकिन फिल्म के धमाकेदार पोस्टर के रिलीज होते ही, इस पर 'जॉन विक (John Wick)'की नकल के आरोप भी लगने शुरू हो गए हैं. फिल्म 16 जुलाई, 2021 में रिलीज होगी. 

चेतन भगत ने भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान, बोले-हालात सुधरना मुश्किल, क्योंकि हिंदू-मुस्लिम...

Sir John Tenniel: सर जॉन टेनिएल की 200वीं जयंती पर Google ने बनाया Doodle, Alice in Wonderland ने बदली जिंदगी

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'हीरोपंती 2 (Heropanti 2)' को सोशल मीडिया पर कियानू रीव्ज की सुपरहिट फिल्म 'जॉन विक' से इंस्पायर बताया जा रहा है क्योंकि टाइगर श्रॉफ का कोट पैंट वाला लुक, कुछ-कुछ 'जॉन विक' जैसा ही है. यही नहीं फिल्म की टैगलाइन 'द वर्ल्ड वॉन्ट्स हिम डैड (दुनिया उसकी मौत चाहती है)' को भी 'जॉन विक (John Wick)' की स्टोरी लाइन से इंस्पायर्ड बताया जा रहा है.

वैसे भी जॉन विक हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म रही है और कियानू रीव्ज (Keanu Reeves) का एक्शन अवतार दुनिया भर में पसंद किया गया है. लेकिन सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' को लेकर हंगामा मच गया है. 

कपिल शर्मा ने इस एक्ट्रेस से की फ्लर्ट करने की कोशिश, तो कॉमेडी किंग को मिली थप्पड़ की धमकी- देखें Video

दिल्ली हिंसा में अब तक 39 लोगों की मौत, नाम साझा कर बोले बॉलीवुड एक्टर- इनमें कोई भी नेता नहीं है...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3' मार्च में रिलीज होने जा रही है और इसमें भी टाइगर श्रॉफ का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में हैं. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था. अब देखना यह है कि टाइगर श्रॉफ का यह कोट-पैंट वाला अंदाज फैन्स के दिलों पर किस तरह राज करता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...