टाइगर श्रॉफ 'भयानक' बॉडी से देंगे ऋतिक रोशन को टक्कर, 14 लाख बार देखा गया Viral Video

बॉलीवुड के एक्शन स्टार बनकर उभरे जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ताजा वीडियो में भारी-भरकम डंबल लेकर बॉडी-बिल्डिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

टाइगर श्रॉफ 'भयानक' बॉडी से देंगे ऋतिक रोशन को टक्कर, 14 लाख बार देखा गया Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल टाइगर श्रॉफ का वर्कआउट वीडियो

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो
  • ऋतिक से लिया टक्कर
  • अगली फिल्म 'रैंबो' की तैयारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार बनकर उभरे जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गये हैं. उनकी अगली फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'रैंबो फर्स्ट ब्लड' में हॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलॉन के लुक में दिखने वाले हैं. हालांकि उससे पहले फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग लगभग पूरी होने के करार पर है. इस फिल्म के बाद टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'रैंबो' होगी, जिसकी तैयारी में वह अभी से जुट गये हैं. दमदार बॉडी और रैंबो के लुक में दिखने के लिए टाइगर जिम में घंटों पसीना बहा रहे हैं.

Viral Video: टाइगर श्रॉफ को लगी इस चीज की लत, बोले- आप इसे ट्राई मत करना

फिलहाल टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें वह जिम में भारी-भरकम डंबल लेकर बॉडी-बिल्डिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनकी 'भयानक' बॉडी देख आप भी कायल हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर टाइगर का यह वीडियो वायरल हो चुका है. टाइगर ने यह वीडियो 22 घंटे पहले जारी किया था, जिसे अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें, टाइगर का वीडियो...


टाइगर ने अपना यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे बड़ा सुपरहीरो की तरह दिखने के लिए नए अवतार की जरूरत है. तैयारी शुरू हो चुकी है.' इस वीडियो में उनके कैप्शन में एक बेहद शानदार चीज देखी गई, जो टाइगर ने हैशटैग यूज किया. उन्होंने अपने कैप्शन में '#HrithikVsTiger' (ऋतिक वर्सेज टाइगर) लिखा है. यानी अब वह बॉलीवुड के दूसरे सुपरहीरो ऋतिक रोशन से टक्कर ले रहे हैं. 

टाइगर श्रॉफ की स्पीड पर मर मिटीं दिशा पटानी, कर डाला ये कमेंट

बता दें, टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एक्शन और डांस में खुद को माहिर बनाने में खूब पसीना बहाया था, और इस वीडियो में वे काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने 'बागी 2' में हैरतअंगेज एक्शन दिखाए थे और दिशा पटानी के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया गया था.

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की दोस्ती को लेकर आए दिन खबरें आती भी रहती हैं. बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 2012 में आई करण जौहर की फिल्म का सीक्वल है. 

VIDEO: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी से खास मुलाकात

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com