टाइगर श्रॉफ ने ऊंची छलांग लगाकर मारी बॉल में किक, Video 9 लाख के पार

एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टाइगर ऊंची छलांग लगाकर बॉल में किक मारते नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने ऊंची छलांग लगाकर मारी बॉल में किक, Video 9 लाख के पार

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने ऊंची छलांग लगाकर गिराई बॉल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने एक्शन और स्टंट को लेकर इंडस्ट्री में बेहद ही कम समय में 'एक्शन हीरो' का खिताब हासिल कर लिया है. टाइगर के स्टंट देखकर हर कोई उनसे प्रेरणा लेता है. हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ ऊंची छलांग लगाकर फुटबाल को गिराते नजर आ रहे हैं. टाइगर के इस स्टंट (Tiger Shroff Video) को देखकर हर कोई हैरान है. एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "क्योंकि कभी-कभी मैं इसे खेलना मिस करता हूं."

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इस वीडियो को अब तक 9 लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्टर के इस स्टंट को देखकर फैन्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक्टर टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म 'गणपत' का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था. चर्चा है कि फिल्म में वह नुपूर सैनन और नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर बॉक्सर के दमदार रोल में नजर आने वाले हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गणपत' के अलावा टाइगर की आने वाली फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'बागी 4' है, जिसकी शूटिंग शुरू होने वाली है.