Tiger Shroff ने हवा में उड़ते हुए यूं मारी जोरदार किक, फैन्स बोले- कहा से लाए हो ये टैलेंट...Video वायरल

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जिन्हें स्टंट मेन भी कहा जाता है, वो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें जबरदस्त स्टंट करते देखा जा सकता है.

Tiger Shroff ने हवा में उड़ते हुए यूं मारी जोरदार किक, फैन्स बोले- कहा से लाए हो ये टैलेंट...Video वायरल

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जिन्हें स्टंट मेन भी कहा जाता है, वो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब हैं. अकसर टाइगर सोशल मीडिया पर अपने स्टंट के वीडियो शेयर करते नजर आते हैं. वहीं फैन्स के बीच टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी जबरदस्त एक्टिंग और स्टंट के लिए ही काफी फेमस हैं. हालही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. अब उन्होंने अपना एक और स्टंट वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) हवा में उड़ते हुए किक मारते हैं.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है '4! ठीक है, मुझे इस पर गर्व है यदि आप लोगों ने नया स्पाइडरमैन गेम खेला है...आप जानते हैं...मेरे अगले एक्शन सीक में इसका उपयोग सुनिश्चित करने के लिए'. वहीं टाइगर का ये वीडियो देख सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स भी जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'कहा से लाए हो ये टैलेंट', तो किसी ने लिखा है 'Incredible'. उनके इस वीडियो को कुछ ही समय में 579 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म गणपत का भी टीजर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी इस फिल्म का निर्माण वशु भगनान, पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी मिलकर कर रही है. पहली बार नहीं जब दोनों स्टार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इससे पहले भी दोनों 'हीरोपंती' में नजर आ चुके हैं. टाइगर को लेकर 'हीरोपंती 2' का भी ऐलान हो चुका है.