टाइगर श्रॉफ ने उठाया 180 किलो का वजन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

टाइगर श्रॉफ का जिम में 180 किलो का वजन उठाते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

टाइगर श्रॉफ ने उठाया 180 किलो का वजन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

टाइगर श्रॉफ ने उठाया 180 किलो का वजन

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
  • जिम में उठाया 180 किलो का वजन
  • दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं टाइगर
नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के एक मशहूर हीरो हैं, जो अपनी जबरदस्त फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. टाइगर की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि उनका कोई भी पोस्ट आते ही वायरल हो जाता है. टाइगर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फिटनेस वीडियो डालते हुए देखे जाते हैं. इसी क्रम में एक्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जिम में 180 किलो वजन उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं. टाइगर का यह वीडियो देखने के बाद उनके फैन्स के होश उड़ गए हैं.  

180 किलो उठाकर करते दिखे स्क्वाट्स 

टाइगर श्रॉफ ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे 180 किलो वजन के साथ स्क्वाट्स करते दिख रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए वे लिखते हैं, ‘सोचो मेरे अंदर एक और रेपीटिशन था? 180 किलो'. कैप्शन लिखते हुए टाइगर ने #squats #legdays हैशटैग का इस्तेमाल किया है. कुछ देर पहले ही टाइगर ने इस वीडियो को शेयर किया है और कुछ ही देर में इस पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. टाइगर के वीडियो पर उनकी बहन आयशा श्रॉफ ने दिल और फायर वाले इमोजी बनाए हैं. वीडियो को अब तक 2 लाख 64 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

दिशा पटानी को कर रहे हैं डेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें एक्टर के पर्सनल लाइफ की तो वे बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ काफी समय से रिश्ते में हैं. दोनों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के परिवार के भी काफी करीब हैं और अक्सर उनके साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखी जाती हैं.