टाइगर श्रॉफ ने उठाया 220 कि.ग्रा वजन, पहली कोशिश रही फेल तो दूसरी बार में यूं किया कमाल- देखें Video

टाइगर (Tiger Shroff) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह वर्कआउट के दौरान 220 किलोग्राम का वजन उठाते हुए नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने उठाया 220 कि.ग्रा वजन, पहली कोशिश रही फेल तो दूसरी बार में यूं किया कमाल- देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने वर्कआउट में उठाया 220 किलोग्राम वजन

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने वर्कआउट के दौरान उठाया 220 किलोग्राम वजन
  • एक्टर की हिम्मत और अंदाज ने जीता फैंस का दिल
  • टाइगर श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्मी दुनिया में अपने अंदाज से खूब धमाल मचाया है. टाइगर श्रॉफ फिल्मों से इतर अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जाने जाते हैं. कई बॉलीवुड फिल्म्स में टाइगर ने अपने एक्शन और जबरदस्त स्टंट सीन्स से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. टाइगर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह वर्कआउट के दौरान 220 किलोग्राम का वजन उठाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में टाइगर पहली कोशिश में वजन नहीं उठा पाते, लेकिन दूसरी कोशिश में वह कामयाब हो जाते हैं. 

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. टाइगर के फैंस के साथ-साथ वीडियो पर कई बॉलीवुड कलाकार भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि वह पहले 220 किलोग्राम वजन उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन भारी होने के कारण टाइगर उसे छोड़ देते हैं और वहां से चले जाते हैं. इसके बाद वह दूसरी कोशिश में 220 किलोग्राम वजन पूरी ताकत लगाकर उठा लेते हैं. वीडियो में टाइगर की हिम्मत और उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "यह बहुत ही भारी महसूस हुआ." उनके इस वीडियो पर रेमो डिसूजा से लेकर रोहित रॉय जैसे कलाकारों ने हैरानी जताई. वहीं, खुद टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा श्रॉफ ने कमेंट करते हुए लिखा, "पागल..." बता दें कि टाइगर श्रॉफ अकसर अपने वर्कआउट से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हैं. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म बागी 3 में नजर आए थे. इस फिल्म में टाइगर के साथ रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं.