Tiger Shroff की मॉम ने उठाया 95 किलो वेट तो दिशा पटानी बोलीं- कमाल की ताकत...देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की पूरी फैमिली ही फिटनेस को लेकर काफी जागरूक है और उनके फिटनेस वीडियो अकसर फैन्स को इंस्पायर भी करते हैं. अब उनकी मॉम का यह वीडियो बहुत ही कमाल का है...

Tiger Shroff की मॉम ने उठाया 95 किलो वेट तो दिशा पटानी बोलीं- कमाल की ताकत...देखें Video

टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ वर्कआउट करती आईं नजर

खास बातें

  • फिटनेस की दीवानी है श्रॉफ फैमिली
  • आयशा श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
  • टाइगर श्रॉफ भी आए नजर
नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की पूरी फैमिली ही फिटनेस को लेकर काफी जागरूक है और उनके फिटनेस वीडियो अकसर फैन्स को इंस्पायर भी करते हैं. टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ के फिटनेस वीडियो के बाद अब उनकी मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ अपनी मॉम को वर्कआउट करवाते नजर आ रहे हैं. यही नहीं, आयशा श्रॉफ इस वीडियो में 95 किलो वजन उठा रही हैं. आयशा के इस वीडियो पर कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) के कमेंट आए हैं. 


आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) के साथ इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'आखिरकार 95 किलो...' जब आयशा वेट उठाती हैं तो टाइगर वहीं मौजूद रहते हैं. इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने लिखा है, 'कमाल की ताकत...' वहीं बेटी कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट किया है. यही नहीं, कई अन्य हस्तियों ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 60 वर्षीय आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) एक फिल्म प्रोड्यूसर और वह फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. आयशा दत्त ने मशहूर मॉडल रह चुकी हैं और उन्होंने 1984 में मोनीष बहल की 'तेरी बाहों में' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.