टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ की Photo हुई वायरल, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी दोस्त दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं, वहीं उनकी मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) भी किसी मामले में उनसे पीछे नहीं हैं.

टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ की Photo हुई वायरल, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ

टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • मॉडल रह चुकी हैं आयशा श्रॉफ
  • फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं आयशा
  • 1987 में की थी जैकी श्रॉफ से शादी
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी दोस्त दिशा पटानी (Disha Patani) संग मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं. वहीं उनकी मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) भी किसी मामले में उनसे पीछे नहीं हैं. बॉलीवुड के 'बागी' एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मम्मी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff)  भी नव वर्ष 2019 (Happy New Year 2019) के मौके पर समुद्र किनारे रिलैक्स करती नजर आईं, और उनकी ये फोटो खूब वायरल हो रही है. वैसे आयशा श्रॉफ ज्यादा मीडिया के सामने आती नहीं हैं और कभी-कभार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो और वीडियो डालती रहती हैं. आयशा श्रॉफ बॉलीवुड की लोकप्रिय प्रोड्यूसर रह चुकी हैं और उन्होंने एक फिल्म में काम भी किया है.

Kader Khan: कादर खान का 81 साल की उम्र में निधन, कनाडा में लंबे समय से थे बीमार बॉलीवुड एक्टर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

2.0 Box Office Collection Day 33: रजनीकांत की 'Robot 2.0' की बंपर कमाई जारी, जानें अब तक का क्लेक्शन

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो के साथ लिखा हैः 'सभी को नए साल की बधाइयां!!! अच्छा सोचें और अच्छा जीवन जिएं!!! आप सभी के लिए अच्छी सेहत और खुशियों की दुआएं...' आयशा श्रॉफ नए साल का जश्न मनाती नजर आ रही हैं और बहुत ही कूल लग रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

 

58 वर्षीया आयशा श्रॉफ अपने समय की जानी-मानी मॉडल रह चुकी हैं. आयशा श्रॉफ 1984 में मोनिष बहल के साथ फिल्म 'तेरी बाहों में' भी नजर आ चुकी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

 

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ से अपने जन्मदिन के दिन 5 जून, 1987 को शादी की थी. आयशा श्रॉफ फिल्म प्रोड्यूसर भी रही हैं और  उन्होंने 'बूम (2003)', 'ग्रहण (2001)', 'जिस देश में गंगा रहती है (2000)' और 'बॉम्बिल ऐंड बीट्रीस (2007)' जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

आयशा श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और काफी कामयाबी भी हासिल की. लेकिन फिल्मों में उनका करियर उस तरह परवान नहीं चढ़ सका. लेकिन उनके बेटे टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में बतौर एक्शन हीरो खास पहचान बनाई है. 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...