NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस की Kick देखी तो भूल जाएंगे टाइगर श्रॉफ के एक्शन, फैन्स बोले- जबरदस्त

ये एक्ट्रेस ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं और 1997 में वे हांगकांग में आयोजित हुई वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस की Kick देखी तो भूल जाएंगे टाइगर श्रॉफ के एक्शन, फैन्स बोले- जबरदस्त

बिहार की रहने वाली हैं नीतू चंद्रा

खास बातें

  1. राज्यवर्धन सिंह राठौर ने दिया चैलेंज
  2. इस एक्ट्रेस ने लगाई दस किक
  3. दिलचस्प है उनका अंदाज
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों हम फिट तो इंडिया फिट (#HumFitTohIndiaFit) कैंपेन के तह बॉलीवुड से लेकर क्रिकट और राजनीति तक के दिग्गज एक्सरसाइज करते हुए पीडियो पोस्ट कर रहे हैं. इन वीडियो में फिट रहने के लिए अपनाए जाने वाले तरीके दिखा रहे हैं और ये वीडियो जमकर वायरल भी हो रहे हैं. इस कैंपेन के तहत बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे किक लगाती नजर आ रही हैं और उनकी ये किक इतनी शानदार है कि फैन्स टाइगर श्रॉफ के एक्शन को भूल जाएंगे. नीतू के फैन्स ने उनकी जमकर तारीफ की है.

सनराइजर्स हैदराबाद के राशिद खान से बोलीं 'दादी', इनसे बॉल स्पिन कर देते हो तो मैं क्या चीज हूं...
 
 

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on



शिल्पा शेट्टी के बेटे के बर्थडे पर लंदन से आया केक, कुछ ऐसे मनाई पार्टी... देखें वीडियो

नीतू चंद्रा ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं और 1997 में वे हांगकांग में आयोजित हुई वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. इस वीडियो में नीतू चंद्रा अपने ट्रेनर के साथ जिम में हैं और अपने ताइक्वांडो के हुनर को दिखा रही हैं. उन्होंने एक बार में 10 किक लगाई हैं और हर किक उन्होंने अपने ट्रेनर के सिर के ऊपर से घुमाई हैं. उनके इस अंदाज पर उनके फैन्स फिदा हो गए, किसी ने उन्हें 'बिहार का गर्व' बताया तो किसी ने कहा 'जबरदस्त.' हालांकि कई फैन्स ने तो उन्हें बॉडी को टोन करने की सलाह दी है. 

CBSE 12th Result 2018: सीबीएसई रिजल्ट का Twitter पर उड़ा मजाक, Students बोले- माय रिजल्ट इज माय रिजल्ट...

टिप्पणियां
नीतू चंद्रा तेलुगु और तमिल में भी फिल्में कर चुकी हैं. इन दिनों वे दूरदर्शन के 'रंगोली' में नजर आ रही हैं. बता दें कि युवा और खेल मामलों के मंत्री और ओलंपिक मेडल विजेता राज्‍यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने हाल ही में ट्विटर पर फिटनेस चैलेंज दिया. उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बिना ब्रेक लिए पुश-अप कर रहे हैं. इसके बाद से सभी इस चैलेंज को पूरा करने में लगे हैं, और एक-दूसरे को नॉमिनेट कर रहे हैं. नीतू चंद्रा को एक्टर रणदीप हुड्डा ने ये चैलेंज दिया था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement