टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन को धांसू डांस के साथ यूं दी श्रद्धांजलि, वायरल हुआ Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के अंदाज में डांस कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन को धांसू डांस के साथ यूं दी श्रद्धांजलि, वायरल हुआ Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने डांस और एक्शन के लिए जाना जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनके डांस को देख लोग उन्हें माइकल जैक्सन (Michael Jackson) कहकर भी संबोधित करते हैं. टाइगर श्रॉफ भी उन्हें अपना आइडल मानते हैं. उन्होंने एक वीडियो को शेयर कर माइकल जैक्सन की ग्यारहवीं पुण्यतिथि पर अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' के गानों 'फील द रिदम' और 'बेपरवाह' पर डांस कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा: "धुएं के कारण सामने रखी चीज नहीं देख सकता हूं, मैं कभी नहीं जान पाया कि किंग ने यह बिना अतिरिक्त कोशिशों के कैसे किया. हम में से बहुतों के लिए ब्लूप्रिंट छोड़ने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया." टाइगर श्रॉफ ने इस तरह माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के ट्रिब्यूट दिया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ व्हाइट ड्रेस में  माइकल जैक्सन के कुछ लोकप्रिय स्टेप्स करते दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचाया था. हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ा. इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था. इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी ऋतिक रोशन के साथ दर्शकों को देखने को मिली थी.