NDTV Khabar

टाइगर श्रॉफ धांसू एक्शन के लिए यूं करते हैं प्रैक्टिस, Video देख आप हो जाएंगे Shocked

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी आनी वाली फिल्मों में एक्शन सीन्स के लिए पूरी तरह से कमर कस लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ धांसू एक्शन के लिए यूं करते हैं प्रैक्टिस, Video देख आप हो जाएंगे Shocked

एक्शन सीन्स के लिए तैयारी कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

खास बातें

  1. टाइगर श्रॉफ ने पोस्ट किया वीडियो
  2. एक्शन सीन्स करते हुए आए नजर
  3. वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी आनी वाली फिल्मों में एक्शन सीन्स के लिए पूरी तरह से कमर कस लिया है. एक्शन सीन्स की तैयारी के लिए वह जिम में घंटों वक्त बिताते हैं और कड़ी मेहनत के साथ प्रैक्टिस करते हैं. टाइगर श्रॉफ की अगली आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student Of The Year 2) और रैंबो (Rambo) होगी, जिसमें शानदार एक्शन सीन देखने को मिलेंगे. टाइगर ने इसकी एक झलक अपने एक वीडियो के जरिए उदाहरण दिया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह जिम में ट्रेनर के साथ छलांग लगाते हुए कई एक्शन सीन्स कर रहे हैं. टाइगर ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया है कि 'पहले से ही मजबूत महसूस कर रहा हूं.'

प्रियंका चोपड़ा की शादी में 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स' की हॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं किया डांस, Photo हुई वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


फिलहाल इन्हीं सबको लेकर वह अपने फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं. टाइगर श्रॉफ के एक्सप्रेशन से लग रहा है कि वह अपनी बॉडी बिल्कुल हॉलीवुड फिल्म 'रैंबो' के एक्टर सिलवेस्टर स्टैलोन जैसा बनाना चाहते हैं. हालांकि जब इस फिल्म की रीमेक बनाने का ऐलान किया गया था तो सिल्वेस्टर ने टाइगर श्रॉफ को सुझाव भी दिया था. उनका कहना था कि 'रैंबों' कैरेक्टर की गरिमा बनी रहनी चाहिए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि खुशी है कि भारत में रैम्बो का रीमेक बन रहा है. मेरी तरफ से उनको बधाई. लेकिन आशा है कि वो फिल्म को सही तरीके से फिल्मा पाएं.

 

2.0 Box Office Collection Day 5: रजनीकांत की 'Robot 2.0' ने 4 दिन में कमा डाले 400 करोड़, अब तक कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां
बता दें कि 'रैंबो' डेविड मॉरेल के नॉवल 'फर्स्‍ट ब्‍लड' पर आधारित हॉलीवुड फिल्‍म की सीरीज है जिसमें एक्‍टर सिलवेस्‍टर स्‍टैलोन ने जॉन रैंबो का किरदार निभाया था. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में टाइगर अपने मार्शल आर्ट्स का पूरा जलवा दिखाने वाले हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement