टाइगर श्राफ ने बहन कृष्णा के साथ शेयर किया Video, साथ में नजर आईं दिशा पटानी

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी बहन कृष्णा श्राफ के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों भाई- बहन की केमिस्ट्री देखने लायक है.

टाइगर श्राफ ने बहन कृष्णा के साथ शेयर किया Video, साथ में नजर आईं दिशा पटानी

टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) ने बहन कृष्णा के साथ शेयर किया Video

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी बहन कृष्णा श्राफ के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों भाई- बहन की केमिस्ट्री देखने लायक है. वहीं इस वीडियो में कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff), दिशा को किश करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) ने अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर किया है. टाइगर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, वह और कृष्णा कार में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और कृष्णा व्हाइट और ब्लैक हूडि में नजर आ रही है. जबकि टाइगर नेवी ब्लू टी में नजर आ रहे हैं. 

qvastf48

disha patani
Photo Credit: disha patani

कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) ने भी अपनी और दिशा पटानी की एक खूबसूरत फोटो इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की है.  कृष्णा, दिशा को किश कर रही हैं वहीं दिशा आंंख बंदकर हंसती हुई नजर आ रही हैं. दिशा ने भी इंस्टा स्टोरीज पर कृष्णा के साथ फोटो रीपोस्ट किया जिसमें टाइगर और कृष्णा के साथ कार में बैठी नजर आ रही हैं. 

6nmhofpg

disha patani
Photo Credit: disha patani

बता दें कि दिशा पटानी (Disha Patani) ने फिल्म एम.एस धोनी के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ अहम भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. इस फिल्म के बाद दिशा पटानी बागी 2 में नजर आई थीं. फिल्म में उनके किरदार को काफी सराहा भी गया था.

p5ip2s1

disha patani
Photo Credit: disha patani

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी ने सलमान खान के साथ भारत फिल्म में भी अहम भूमिका निभाई. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा दिशा पटानी जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में भी मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी.