बचपन में शैतानियां करते थे टाइगर श्रॉफ, सीट पर लगाई थी च्यूइंगम तो...

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी अपने बचपन में बहुत शैतान थे और दोनों हमेशा लोगों के साथ मजाक किया करते थे.

बचपन में शैतानियां करते थे टाइगर श्रॉफ, सीट पर लगाई थी च्यूइंगम तो...

टाइगर श्रॉफ (फाइल फोटो)

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने सुनाई बचपन की कहानी
  • दिशा पटानी ने भी शेयर की बात
  • दोनों की 'बागी 2' हुई सुपरहिट
नई दिल्ली:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी अपने बचपन में बहुत शैतान थे और दोनों हमेशा लोगों के साथ मजाक किया करते थे. एमटीवी चैनल के बयान के अनुसार, दोनों ने अपनी कहानी एमटीवी बीट्स चैनल के एक सेगमेंट 'एलओएल अप्रैल' में अपनी कहानियां साझा की. टाइगर भले ही आज बेहद सीधे दिखाई देते हों, लेकिन उन्होंने बचपन में काफी शैतानियां की है. उन्होंने इस बारे में एमटीवी टीवी पर आने वाले प्रोग्राम में बातें बताईं. टाइगर ने कहा, "यह काफी गलत था लेकिन बचपन में मैंने एक व्यक्ति के सीट पर च्यूइंगम लगी दी जो उसकी पीठ से चिपक गई. वह मेरे द्वारा किया गया शैतानी भरा मजाक था."

'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ के एक्शन सीन्स का हो गया खुलासा, ऐसे किया था शूट... देखें वीडियो

दिशा ने कहा, "जब मैं छोटी थी, तब नया टेलीफोन आया था. मैं और मेरी बहन साथ बैठकर किसी को भी फोन किया करते थे. हम फोन लगाते थे और कहते थे 'हाय, मैं माता बात कर रही हूं'. हम किसी का नाम ले लिया करते थे." दोनों ने अपने बचपन के बारे में काफी बातें शेयर की.
 


हाल ही में रिलीज हुई 'बागी 2' फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है. एक्शन स्टार के रूप में उभरते हुए टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म ने कई बड़े स्टार्स को चौंका दिया. यहां तक कि ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार ने भी काफी तारीफ की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: टाइगर श्रॉफ की दमदार एक्शन का नाम है 'बागी 2'

(इनपुट आईएएनएस से भी)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...