Tiger Shroff ने Video शेयर कर दिखाए जबरदस्त डांसिंग मूव्स, दिशा पटानी ने यूं दिया रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने कुछ देर पहले ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. दिशा पटानी ने भी इस पर रिएक्शन दिया है.

Tiger Shroff ने Video शेयर कर दिखाए जबरदस्त डांसिंग मूव्स, दिशा पटानी ने यूं दिया रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के नए एक्शन और डांसिंग किंग टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने नए-नए अंदाज से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. वो नियमित अंतराल पर अपने स्टंट और डांस वीडियो को फैन्स के बीच शेयर करते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिर से अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में टाइगर श्रॉफ 'अनबिलिवेबल' (Unbelievable) सॉन्ग पर अपनी यूनिक डांसिंग स्टाइल से धमाल मचा रहे हैं. फैन्स टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Video) के वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद शेयर किया Video, यूजर्स ने मेकअप को लेकर किया ट्रोल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है: " हैशटैग अनबिलिवेबल नए स्कूल के भाइयों को साथ जैमिंग. हैशटैग यू आर अनबिलिवेबल." टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही पोस्ट किया था और अब तक इसे 4 लाख 67 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स के साथ दिशा पटानी सहित कई सेलेब्स ने वीडियो पर रिएक्शन दिया है. दिशा पटानी ने कमेंट में लिखा है:'Wow.'

Madhuri Dixit ने 'घाघरा' सॉन्ग पर डांस और एक्सप्रेशन से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आखिरी फिल्म 'बागी 3' रिलीज हुई थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचाया था. हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ा था. इस फिल्म में उनके अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. यह नहीं, टाइगर श्रॉफ की ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' भी सुपरहिट रही थी, और इसमें भी उनके एक्शन अवतार को जमकर पसंद किया गया था. आने वाले दिनों में टाइगर कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे.