टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने ट्रोल को दिया करारा जवाब, चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर किया शेयर

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) को ट्रोल करना शख्स को भारी पड़ गया. स्टारकिड ने अपनी चैट का स्क्रीनशॉट फैन्स के साथ साझा किया है.

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने ट्रोल को दिया करारा जवाब, चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर किया शेयर

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने ट्रोलर की लगाई क्लास

खास बातें

  • कृष्णा श्रॉफ ने ट्रोलर की लगाई क्लास
  • चैट का स्क्रीनशॉट किया शेयर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की बेटी और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. लेकिन इस बार कृष्णा अपनी बेबाकी के लिए सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, जब शख्स ने कृष्णा को ट्रोल करने की कोशिश की, तो उन्होंने भी बखूबी इसका जवाब दिया. ट्रोलर को सबक सिखाने का स्क्रीनशॉट कृष्णा (Krishna Shroff Instagram) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. 

obdbmi98
Newsbeep


दरअसल, हाल ही में कृष्णा (Krishna Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया था. जिस पर शख्स ने कृष्णा को ट्रोल करते हुए लिखा, "आपने अपने चेहरे के साथ कुछ करवाया है क्या? अलग लग रही हो?" ट्रोलर की इस बात पर कृष्णा ने जवाब देते हुए लिखा, "यार, हर किसी को लगता है कि मैंने कॉस्मेटिक्ली कुछ करवाया है. लेकिन यह मेकअप है. इसे होठों को ओवरलाइन करना कहते हैं. आप लोग उन लड़कियों के साथ रहते हैं, जो आपके जागने से पहले रात को कुछ अलग दिखती हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के इस बेबाक जवाब को सुनकर ट्रोलर भी हैरान रह गया और उसने कहा, "क्या जवाब दिया है, एलओएल, बहुत अच्छे से किया." वहीं, कृष्णा के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. कृष्णा श्रॉफ अकसर अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्याम्स के साथ भी फोटो और वीडियो शेयर करती थीं, लेकिन हाल ही में यह कनफर्म हो चुका है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.