टाइगर श्रॉफ से कम नहीं उनकी बहन, एक्शन अवतार देखकर छूट जाएंगे पसीने...

जैकी श्रॉफ के दोनों बच्चे टाइगर और कृष्णा एक्शन करने में हिट हैं. टाइगर बतौर एक्शन स्टार अपनी पहचान बना चुके हैं, जबकि कृष्णा भी भाई से कम नहीं लगती.

टाइगर श्रॉफ से कम नहीं उनकी बहन, एक्शन अवतार देखकर छूट जाएंगे पसीने...

कृष्णा श्रॉफ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर ने पिता की राह पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया. बतौर एक्शन स्टार टाइगर ने अपनी खास पहचान बनाई. जबकि जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ पर्दे के पीछे रहना पसंद करती हैं. 25 साल की कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उन्हें अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है. हमेशा स्टलिंग लुक में नजर आने वाले कृष्णा अपने भाई की तरह दबंग भी हैं. इसका अंदाजा आप उनके लेटेस्ट वीडियो से लगा सकते हैं. कृष्णा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह ताइक्वांडो सीखती नजर आ रही हैं. 

गुरदास मान की दरियादिली देखकर आंख में आ जाएंगे आंसू, वीडियो इंटरनेट पर हो रहा Viral

कृष्णा के ट्रेनर पारस ने उसका यह वीडियो जारी किया है, जिसमें वे डिफेंस कर रही हैं और पारस उनपर अटैक करते नजर आ रहे हैं. पारस ने कैप्शन में लिखा कि कृष्णा ने बेहद कम समय में काफी कुछ सीख लिया है.

देखें, Video...

सपना चौधरी ने सिर पर पल्लू डालकर मचाया गदर, बोलीं- सताया न करो...डांस Video हुआ वायरल

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की बेटी कृष्णा का जन्म साल 1993 में हुआ. उन्होंने छोटे भाई टाइगर के साथ द अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से अपनी शुरुआती पढ़ाई पूरी की है. पहले ऐसी खबरें थी कि करण जौहर ने कृष्णा को साल 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का ऑफर दिया था. लेकिन वह हमेशा से ही एक्टिंग छोड़ पर्दे के पीछे रहकर काम करना चाहती थी. ऐसे में उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया और रोल आलिया भट्ट को मिला.
 
'हेट स्टोरी' की इस एक्ट्रेस ने Beach पर जमकर की मस्ती, बार-बार देखा जा रहा Video

बतौर राइटर और डायरेक्टर कृष्णा अपना करियर बनाना चाहती थीं. साल 2015 में उन्होंने 'ब्लैक शीप' नाम की इंडियन-ब्रिटिश डाक्यूमेंट्री बनाई. फिल्म की कहानी मुंबई के ट्रांसजेंडर्स पर आधारित थी. इसके अलावा साल 2016 में उन्होंने हाई स्कूल के बच्चों को बास्केटबॉल की कोचिंग दी.
 
विदेशी महिला ने देसी गाने पर किया ऐसा Belly Dance, देखकर भूल जाएंगे नोरा फतेही का Dilbar

कृष्णा सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं. उनकी गिनती बी-टाउन की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती हैं. अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा कर कृष्णा लाइमलाइट में आ जाती हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com