Tiger Shroff के बर्थडे पर Disha Patani ने शेयर की फोटो, बहन Krishna Shroff बोलीं- तुम्हारे पास इससे अच्छी...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Birthday) का आज जन्मदिन है और बॉलीवुड के एक्शन स्टार 31 साल के हो गए हैं. इस मौके पर दिशा पटानी (Disha Patani) ने फोटो शेयर की जिस पर कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का यूं रिप्लाई आया.

Tiger Shroff के बर्थडे पर Disha Patani ने शेयर की फोटो, बहन Krishna Shroff बोलीं- तुम्हारे पास इससे अच्छी...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Birthday), कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani)

नई दिल्ली :

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Birthday) का आज जन्मदिन है और बॉलीवुड के एक्शन स्टार 31 साल के हो गए हैं. टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन के मौके पर उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में कुछ ऐसे स्पेशल इफेक्ट्स दिए गए हैं कि टाइगर श्रॉफ कुछ फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस तरह दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ को जन्मदिन विश तो किया ही साथ ही उनके साथ मस्ती भी की. लेकिन दिलचस्प रहा टाइगर श्रॉफ की पहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का इस फोटो पर कमेंट. इस फोटो पर कृष्णा श्रॉफ ने बहुत ही मजेदार कमेंट किया है. 

रवीना टंडन शूटिंग के दौरान सैनिटाइजर शॉवर लेती आईं नजर, Video शेयर कर लिखा- पगला गई है छोरी...

राहुल गाांधी ने एक हाथ से मारे पुशअप्स, Video शेयर कर स्वरा भास्कर का यूं आया रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff Birthday) के जन्मदिन पर दिशा पटानी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'कैसानोवा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां, हमेशा बनी की तरह चमकते रहो...' इस तरह इस फोटो में दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ को बनी (Bunny) बना रखा है. इस फोटो पर टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा श्रॉफ ने इमोजी के साथ रिएक्शन दिया है जबकि कृष्णा श्रॉफ ने दिशा पटानी (Disha Patani) की फोटो को लेकर चॉयस पर सवाल उठाया है. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने लिखा है, 'क्यूट, लेकिन इतना तो पक्का है कि तुम्हारे कलेक्शन में इससे बेहतर और भी फोटो रही होंगी.'

उर्मिला मातोंडकर ने इंग्लैंड की क्रिकेट टीम को दिया स्ट्राइक रेट बढ़ाने का मंत्र, बोलीं- हमारे पेट्रोल-डीजल और LPG से...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बॉलीवुड में 'हीरोपंती' के साथ डेब्यू किया था और 'बागी' उनकी हिट फ्रेंचाइजी है. टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों में 'गनपत', 'बागी 4' और 'हीरोपंती 2' भी है. इस तरह आने वाले समय में वह और भी धमाकेदार और एक्शन अंदाज में नजर आने वाले हैं.