टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड संग रोमांस करती आईं नजर, Photo हुई वायरल

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का उनके बॉयफ्रेंड संग एक फोटो वायरल हो रहा है, इस फोटो में दोनों हाथ में गिलास लिए रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड संग रोमांस करती आईं नजर, Photo हुई वायरल

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का बॉयफ्रेंड संग फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • कृष्णा श्रॉफ का बॉयफ्रेंड संग फोटो हुआ वायरल
  • हाथ में गिलास लिए रोमांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कृष्णा अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं, इसलिए तो अकसर उनके फिटनेस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाते हैं. अब हाल ही में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स (Eban Hyams) संग रोमांस करती नजर आईं, जिनकी फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है. इस तस्वीर को कृष्णा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. कृष्णा और एबन का यह रोमांटिक अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

6vh59ioo


 बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) के संकट के दौर में एबन इस समय कृष्णा के साथ मिलकर मुंबई में वक्त बिता रहे हैं. वहीं, इस फोटो में कृष्णा (Krishna Shroff) और एबन  (Eban Hyams) बेड पर हाथ में गिलास लिए बैठे हुए हैं. साथ ही रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं. बता दें, कृष्णा का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कृष्णा ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. कृष्णा के इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और एबन हयाम्स (Eban Hyams) जुहू के एक रेस्टोरेंट में मिले थे और दोनों एक दूसरे को करीब 4 महीनों से डेट कर रहे हैं. अपने इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया था कि उनकी मम्मी आयशा भी एबन  से मिल चुकी हैं. कृष्णा अकसर अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी फोटो शेयर करती नजर आ जाती हैं.