टाइगर श्रॉफ की बहन ने जमाई ऐसी किक, इस शख्स की हो गई हालत खराब- देखें वायरल Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक्शन में जितने माहिर हैं उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी कुछ कम नहीं हैं. कृष्णा श्रॉफ अपनी कमाल की फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं. उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ की बहन ने जमाई ऐसी किक, इस शख्स की हो गई हालत खराब- देखें वायरल Video

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का एक्शन वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की बहन हैं कृष्णा श्रॉफ
  • किक मारते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • फिटेनस पर काफी ध्यान देती हैं कृष्णा
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक्शन में जितने माहिर हैं उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भी कुछ कम नहीं हैं. कृष्णा श्रॉफ अपनी कमाल की फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं. कृष्णा श्रॉफ  (Krishna Shroff) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे जमकर पंच लगा रही हैं. लेकिन इसी बीच यह उसी शख्स के घुमाकर किक मारती हैं और वह तड़पकर रह जाता है. कृष्णा श्रॉफ  (Krishna Shroff) का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब देखा जा रहा है. कृष्णा श्रॉफ अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो डालती रहती हैं.

अमिताभ बच्चन ने पीएम नरेंद्र मोदी के Tweet पर किया रिप्लाई, लिखा- लोकतंत्र का पवित्र ग्रंथ है संविधान...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

राहुल गांधी के इस अंदाज से इम्प्रेस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, कर डाला यह Tweet

कृष्णा श्रॉफ  (Krishna Shroff) भाई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ मिलकर एमएमए (MMA) को प्रमोट कर रही हैं. टाइगर श्रॉफ ने तो इसे प्रमोट करने के लिए साढ़े नौ फुट ऊंची किक तक जमा डाली थी. टाइगर ने बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिलकर एमएमए मैट्रिक्स जिम खोला है. मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) में माहिर टाइगर श्रॉफ अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिलकर 1 दिसंबर 2018 को बांद्रा में एक विशेष एमएमए मान्यता प्राप्त जिम खोला था.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 20: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' का कमाल, कमा डाले इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

सनी देओल के बेटे करण देओल ने की ऐसी एक्सरसाइज, Video देखकर बोलेंगे- जैसा बाप, वैसा बेटा

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की बिटिया कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का जन्म 1993 में हुआ था. कृष्णा के बारे में कहा जाता है कि उन्हें कैमरे के आगे आने का कोई शौक नहीं है. कहा जाता है कि करण जौहर ने कृष्णा को 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' ऑफर की थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. जिसके बाद ये रोल आलिया भट्ट को मिला था. कृष्णा ने 2015 में 'ब्लैक शीप' नाम की इंडियन-ब्रिटिश डाक्यूमेंट्री बनाई. फिल्म की कहानी मुंबई के ट्रांसजेंडर्स पर आधारित थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...