टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ जल्द कर सकती हैं अपने बॉयफ्रेंड से शादी, एबन ने इंस्टा लाइव में किया खुलासा...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स (Eban Hyams) ने उनकी शादी को लेकर किया खुलासा.

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ जल्द कर सकती हैं अपने बॉयफ्रेंड से शादी, एबन ने इंस्टा लाइव में किया खुलासा...

एबन हयाम्स ने कृष्णा (Krishna Shroff) के साथ शादी को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा
  • एबन हयाम्स ने इंस्टा लाइव के दौरान कही ये बात
  • कृष्णा से शादी को लेकर फैन ने पूछा सवाल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कृष्णा अकसर अपने बॉयफ्रेंड एबन हयाम्स (Eban Hyams) के साथ रोमांटिक फोटो भी फैन्स के साथ साझा करती हैं. दोनों अकसर एक साथ जिम भी करते नजर आते हैं. इंटरनेशनल बास्केटबॉल प्लेयर एबन हाल ही मे इंस्टाग्राम पर लाइव आए. इस दौरान फैन्स ने उनसे कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Photos) के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी कई सवाल पूछे. लाइव सेशन के दौरान एबन ने यह भी बताया कि जल्द ही कृष्णा उनसे मिलने ऑस्ट्रेलिया आएंगी. 


बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान एबन हयाम्स (Eban Hyams) कृष्णा के साथ मुंबई में ही रह रहे थे लेकिन हाल ही में वह केएलएम गवर्नमेंट फ्लाइट से वापस अपने परिवार के पास ऑस्ट्रेलिया चले गए हैं. वहीं, जब एबन से एक फैन ने पूछा कि क्या उन्होंने कृष्णा के साथ शादी कर ली है? तो इस पर उन्होंने कहा, "अगर शादी की होती, तो उनके हाथों में रिंग होती, लेकिन ऐसा नहीं है. लेकिन यह निश्चित रूप से कार्ड पर है."

एबन (Eban Hyams) ने इंस्टा लाइव में यह भी खुलासा किया कि कैसे उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें उनकी मां की याद दिलाती है. उन्होंने कहा, "हमारी जो पर्सनेलिटी है वह लगभग समान है. कभी-कभी वह मुझे मेरी मां की याद  दिलाती है और मैं अपने पिता की तरह बनना चाहता हूं. उनके पास वह गुण हैं, जिन्हें आप लोगों में ढूंढ़ते हो. इसकी वजह से हमारा रिश्ता और मजबूत हो गया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com