NDTV Khabar

रणवीर सिंह के सामने टाइगर श्रॉफ ने की दिशा पाटनी के साथ कुछ ऐसी हरकत, लोग उड़ा रहे मजाक

बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्राफ और उनकी दोस्त दिशा पाटनी बुधवार की रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. जहां साथ में रणवीर सिंह भी कैजुअल लुक में नजर आए.

297 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह के सामने टाइगर श्रॉफ ने की दिशा पाटनी के साथ कुछ ऐसी हरकत, लोग उड़ा रहे मजाक

खास बातें

  1. टाइगर अपने दोस्त दिशा के गोद में बैठे
  2. सोशल मीडिया पर लोगों ने मजाक उड़ाया
  3. साथ में रणवीर सिंह भी थे मौजूद
नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्राफ और उनकी दोस्त दिशा पाटनी बुधवार की रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. जहां साथ में रणवीर सिंह भी कैजुअल लुक में नजर आए. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक तीनों ही स्टार न्यू ईयर वेकेशन मनाने श्रीलंका के लिए रवाना हुए हैं. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ऐसी हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गए कि जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

श्रीलंका की फ्लाइट में अचानक रणवीर सिंह की मिल गए और श्रीलंका पहुंचकर तीनों एकसाथ जाने के लिए एक ट्रॉली का इस्तेमाल किया. जिसमें टाइगर श्रॉफ अपनी दोस्त दिशा पाटनी के गोद में बैठे हुए नजर आए. 

टाइगर श्रॉफ की दोस्त दिशा पाटनी का फोटोशूट Video हुआ Viral, इस अंदाज में आ रही हैं नजर

जिस वक्त टाइगर दोस्त दिशा के गोद में बैठे, उसी ट्रॉली में रणवीर सिंह भी खड़े हुए थे. फिलहाल उन्होंने इस हरकत को इग्नोर किया, लेकिन यह पूरा दृश्य कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. जिसके बाद टाइगर का लोग मजाक उड़ा रहे हैं.

अमूमन टाइगर श्रॉफ को शर्मिले व्यक्तित्व में ही देखा गया है. वह ऐसी हरकतें करते हुए कभी नहीं देखा गया. इसलिए भी कई लोग हैरान हो रहे हैं. इन फोटो को इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह के फैन पेज पर डाला गया है. 
 

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अपनी आने वाली फिल्म 'बागी 2' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म का बजट लगभग 50 करोड़ रुपए हैं. इस फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म होने वाली है.

टिप्पणियां
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू में दिशा ने टाइगर को लेकर कहा था कि हां, हम लोग अब अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के बीच बहुत ही कम्फर्टबल महसूस करते हैं. हम हमेशा अपने टीम के साथ बेस्ट करने की कोशिश करते हैं. 

VIDEO: कहानी में दम नहीं लेकिन फिल्म मसाले से भरपूर

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement