स्पाइडर मैन बन टाइगर श्रॉफ ने हवा में लगाई ऐसी छलांग, Video देख रह जाएंगे दंग!

बच्चों के फेवरेट स्टार माने जाने वाले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अब 'स्पाइडर मैन' को कॉपी किया है. टाइगर ने कुछ ऐसी छलांग लगाई है जिसे आप घर पर टाई न ही करें तो बेहतर होगा.

स्पाइडर मैन बन टाइगर श्रॉफ ने हवा में लगाई ऐसी छलांग, Video देख रह जाएंगे दंग!

स्टंट करते हुए टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने हवा में लगाई छलांग
  • 'स्पाइडर मैन' गेम से प्रेरित है स्टंट
  • 'रैम्बो' की शूटिंग में बिजी हैं अभिनेता
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अक्सर अपने हैरतअंग्रेज वीडियो साझा कर, फैन्स को अचंभित कर देते हैं. इन वीडियो को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगता है. बच्चों के फेवरेट स्टार माने जाने वाले टाइगर श्रॉफ ने अब 'स्पाइडर मैन' को कॉपी किया है. टाइगर ने कुछ ऐसी छलांग लगाई है जिसे आप घर पर टाई न ही करें तो बेहतर होगा. 17 घंटे पहले टाइगर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. टाइगर ने बताया कि उन्होंने यह स्टंट स्पाइडर मैन गेम से सीखा है. वीडियो में टाइगर दीवार की मदद से हवा में छलांग लगाते हैं और सेफ लेंडिंग करने में कामयाब होते हैं. 

शाहरुख खान के गालों पर इन्होंने लगाया लिपस्टिक का दाग, फिर यूं पोछती दिखीं; देखें Video

देखें, वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

अनूप जलोटा ने चली शातिर चाल, श्रीसंत को रोमिल ने किया बेहाल- देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इसे अब तक 8.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. टाइगर ने कुछ दिनों पहले बस में उल्टी छलांग लगाई थी. टाइगर इसमें पहले बस-नुमा 'वैनिटी वैन' के बगल से आते हैं और फिर ऊपर देखकर छलांग लगा देते हैं. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

पहले तो आपको यह वीडियो विश्वास नहीं होगा, लेकिन गौर से देखने पर पता चलेगा कि इस वीडियो को उल्टा शूट किया गया है. यानी टाइगर श्रॉफ ने पहले वैन से कूदे और फिर वैन के बगल से वापस आए. 

सपना चौधरी को दिखाई बंदूक तो जमाया जोर का तमाचा, Video हुआ वायरल

बता दें, टाइगर श्रॉफ इन दिनों 'रैम्बो' के रीमेक में बिजी हैं. फिल्म में वे रैम्बो का किरदार निभाएंगे. उनकी इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 'रैम्बो' हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है, जिसमें वे उनके एक्शन देखने वाले होते हैं. इसके अलावा टाइगर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.

VIDEO: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com