टाइगर श्रॉफ ने फिर लिया रिस्क, समुद्र में यूं लगा बैठे छलांग, कमेंट करने पर मजबूर हुए सुनील शेट्टी- देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो में धमाकेदार स्टंट किया है. उनके वीडियो पर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने कमेंट किया है.

टाइगर श्रॉफ ने फिर लिया रिस्क, समुद्र में यूं लगा बैठे छलांग, कमेंट करने पर मजबूर हुए सुनील शेट्टी- देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने फिर लिया रिस्क
  • समुद्र में यूं लगा बैठे छलांग
  • कमेंट करने पर मजबूर हुए सुनील शेट्टी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के नए एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. उन्होंने हाल ही में एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो कलाबाजियां करते दिख रहे हैं. उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: 'हैशटैगमूड'. इस वीडियो में उनके स्टंट देखते ही बन रहे हैं. टाइगर श्रॉफ के इस स्टंट वीडियो पर ना सिर्फ फैन्स के बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) सहित कई कलाकार उनके स्टंट से प्रभावित दिखे.

प्रियंका चोपड़ा ने नीले कोट-पैंट में भारत में मारी एंट्री, VIP नहीं रेगुलर गेट से आईं बाहर- देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब 20 लाख बार देखा जा चुका है. उनके इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है. टाइगर श्रॉफ वैसे भी अपने नए-नए वीडियो से इंटरनेट पर छाए रहते हैं. वो कभी डांस तो कभी फाइट वीडियो अकसर शेयर करते रहते हैं. टाइगर श्रॉफ हाल ही में फिल्म 'वॉर' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके स्टंट काफी कमाल के थे. दर्शकों ने इस फिल्म का काफी ज्यादा पसंद किया था.

उड़ान भरने के लिए तैयार था प्लेन, रनवे पर ही डांस करने लगीं नोरा फतेही- देखें Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की आने वाली फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा  रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ इस फिल्म में अंकिता लोखंडे और चंकी पांडेय भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म इसी साल 7 मार्च को रिलीज होगी. 'बागी 3' को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है, वहीं फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 'वॉर' के बाद एक बार फिर टाइगर श्रॉफ 'बागी 3' (Baaghi 3) के जरिए सिनेमाघरों में तूफान मचाने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...