Tiger Zinda Hai Box Office Collection 49 Day: अब रूस में सुनाई देगी सलमान की दहाड़, कर ली इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर जिंदा है' का करिश्मा बरकरार है. धीमी ही सही लेकिन फिल्म की कमाई जारी है

Tiger Zinda Hai Box Office Collection 49 Day: अब रूस में सुनाई देगी सलमान की दहाड़, कर ली इतनी कमाई

'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान

खास बातें

  • 22 दिसंबर को हुई है रिलीज
  • अली अब्बास जफर हैं डायरेक्टर
  • दुनिया भर में की तगड़ी कमाई
नई दिल्ली:

'टाइगर जिंदा है' ने भारतीय और दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है, और सलमान खान की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक बन गई है. अब टाइगर सलमान खान की दहाड़ रूस में भी सुनाई देगी. 'टाइगर जिंदा है' 15 फरवरी को रूस में रिलीज होगी और इसकी रूसी पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. दिलचस्प यह है कि फिल्म को रूस में 70 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. सलमान खान के लिए यह वाकई अच्छी खबर है क्योंकि उनकी 'बजरंगी भाईजान' 2 मार्च को चीन में रिलीज होने जा रही है. इस तरह से उनकी ग्लोबल रीच बढ़ रही है.
 


52 साल के Salman Khan ने किया लड़की मिलने का ऐलान, Twitter पर खूब उड़ी खिल्ली

यही नहीं, 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर अब भी आगे बढ़ रही है. बेशक, उसकी रफ्तार धीमी है लेकिन पैसा बरसना बंद नहीं हुआ है.

Video: सलमान खान, कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर से NDTV की खास बातचीत


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्म ने अपने सातवें हफ्ते में 89 लाख रु. कमाए हैं. हालांकि छठे हफ्ते में फिल्म ने 2.63 करोड़ रु. कमाए थे. 
 


'टाइगर जिंदा है' ने सलमान की पिछली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को पीछे छोड़ा है. इस फिल्म ने कुल 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. सलमान खान फिलहाल अब अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं. उनकी अगली फिल्म 'रेस 3' होगी, जोकि ईद के मौके पर जून में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके को-स्टार्स अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडीज, डेजी शाह भी होंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...