Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 13: 'सुल्तान' को टक्कर देने को तैयार 'टाइगर जिंदा है'

बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा है' ने बुधवार को तकरीबन 6 करोड़ रु. का बिजनेस किया है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 285.79 करोड़ रु. हो चुकी है. 

Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 13: 'सुल्तान' को टक्कर देने को तैयार 'टाइगर जिंदा है'

300 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'टाइगर जिंदा है'

खास बातें

  • बुधवार को 'टाइगर' के खाते में आए 5.84 करोड़
  • दूसरे हफ्ते फिल्म ने अब तक कमाए 80 करोड़
  • 286.46 करोड़ पहुंचा फिल्म का अब तक का कलेक्शन
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को रिलीज हुए 13 दिन बीत चुके हैं. लेकिन फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच अब भी बरकरार है, इसका अंदाजा आप फिल्म के कलेक्शन से लगा सकते हैं. पहले हफ्ते में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने के बाद सलमान-कैटरीना की यह फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल को तैयार है. हॉलिडे पर ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद वीकडे पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने बुधवार को 5.84 करोड़ रु. का बिजनेस किया है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 286.46 करोड़ रु. हो चुकी है. जिस रफ्तार से 'टाइगर जिंदा है' कमाई कर रही है, उससे साफ है कि फिल्म जल्द ही 'सुल्तान' का रिकॉर्ड तोड़ देगी. बता दें, 'सुल्तान' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 300.45 करोड़ कमाए थे.

'बजरंगी भाईजान' और 'सुल्तान' का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार 'टाइगर जिंदा है'

  Tiger Zinda Hai ने मारी बाजी, 'बाहुबली-द कन्क्लूजन' और 'दंगल' को दिया धोबी पछाड़

मंगलवार (7.83 करोड़) के मुकाबले बुधवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है. लेकिन वीकडे पर 5.84 करोड़ कमाना अपने आप में रिकॉर्ड है. बता दें, 21 दिसंबर को रिलीज हुई एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले हफ्ते 206 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं, दूसरे हफ्ते (6 दिन) में फिल्म ने 80 करोड़ बटोर लिए हैं.

'टाइगर' पर नहीं पड़ा छुट्टियां खत्म होने का असर, वीकडे पर भी ताबड़तोड़ कमाई

'टाइगर जिंदा है' ने शुरुआती 2 दिनों में 50 करोड़, 3 दिन में 100 करोड़, चार दिन में 150 करोड़, 7 दिन में 200 करोड़ और 10 दिनों में 250 करोड़ रु. से ज्यादा की कमाई कर डाली है. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह फिल्म 2 हफ्ते में 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी?

Tiger Zinda Hai से टक्कर लेने चली थी हॉलीवुड की ये फिल्म, कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मालूम हो कि, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. 'एक था टाइगर' का कुल बजट 75 करोड़ रु. था. वहीं सलमान खान की फीस को छोड़कर 'टाइगर जिंदा है' का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है. रिलीज के चौथे दिन ही फिल्म अपनी लागत निकालने में कामयाब रही.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...